ताज़ा खबर
 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने शादी के लिए किया था फेक नाम का इस्तेमाल, जानिये-वजह

एक इंटरव्यू के दौरान, विराट ने बताया था कि शादी की सारी तैयारी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने किया था और उन्होंने किसी को बताते से मना किया था।

Virat Kohli-Anushka Sharma, Facts about virat kohli, virat kohli anushka sharma photo, virat kohli anushka sharma wedding, virat kohli anushka sharma love story, virat kohli anushka sharma video, virat kohli anushka sharma wedding photos, virat kohli anushka sharma age, virat kohli anushka sharma marriageविराट कोहली के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में होती है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा विराट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। विराट अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। तमाम समसामयिक मुद्दों पर भी राय रखते हैं। हालांकि विराट से जुड़ी कई ऐसी चीजें भी हैं, जिसके बारे में कम ही लोगों को पता है।

जब फेक नाम से की बुकिंग: विराट और अनुष्का दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने अपनी शादी की खबर बिल्कुल गुप्त रखी थी। एक इंटरव्यू के दौरान, विराट ने बताया था कि शादी की सारी तैयारी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने किया था और उन्होंने किसी को बताते से मना किया था। इतना ही नहीं इस कपल ने बुकिंग करते वक्त भी फेक नाम का इस्तेमाल किया था। ताकि किसी को खबर न लग सके। विराट-अनुष्का की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे।

जो पानी पीते हैं, उसकी कीमत 600 रुपये लीटर: विराट कोहली फिटनेस फ्रीक हैं। यही वजह है कि वह कुछ भी अनहेल्दी न खाते हैं और न ही पीते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट कोहली अनफिल्टर्ड पानी बिल्कुल भी नहीं पीते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जो पानी पीते हैं, उसकी कीमत 600 रुपए प्रति लीटर है।

धोनी की पत्नी साक्षी और अनुष्का थे क्लासमेट: साक्षी ने एमएस धोनी और अनुष्का ने विराट कोहली से शादी कर ली है। बता दें कि साक्षी और अनुष्का पहले क्लासमेट थीं। अनुष्का ने 2013 में एक इंटरव्यू में बताया था कि स्कूल में साक्षी उनकी क्लासमेट थीं। वह दोनों असम के एक स्कूल में साथ पढ़ती थीं।

तेंदुलकर को दिया था स्पेशल गिफ्ट: 2013 में, जब सचिन तेंदुलकर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया, तो यह भारत के प्रत्येक क्रिकेट प्रशंसक के लिए एक बहुत ही भावुक क्षण था। विराट कोहली और बाकी क्रिकेटर्स के लिए भी यह भावुक पल था। एक इंटरव्यू के दौरान, सचिन ने खुलासा किया था कि अपने रिटायरमेंट के दिन, विराट ने उन्हें एक पाउच दिया था, जिसमें कुछ धागे थे। तेंदुलकर ने यह भी बताया किया कि वह पाउच कोहली के पिता ने उन्हें दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पटौदी में महल, मुंबई में आलीशान बंगला, स्विट्जरलैंड में प्रॉपर्टी, जानिये सैफ-करीना की कितनी है कमाई…
2 Life Style: कोविड के तनाव से बचने को योग और संगीत की शरण में स्वास्थ्यकर्मी
3 त्वचा के लिए रामबाण है चायपत्ती का इस्तेमाल, जानिये कैसे पहुंचाता है लाभ