ताज़ा खबर
 

Fashion Tips: इन तरीकों से कैरी करें दुपट्टा, मिलेगा स्टाइलिश लुक

अगर आपके आउटफिट पर भारी कढ़ाई हो तो उसका दुपट्टा बेहद ही सिंपल होना चाहिए। कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टा हमेशा ही ट्रेंड में रहता है। आप सफेद सूट या फिर लहंगे के साथ कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टे को कैरी कर सकती हैं।

drape your dupatta, fashion tips, fashionदुपट्टे को इन स्टाइल में करें कैरी (फोटो क्रेडिट- आलिया भट्ट् इंस्टाग्राम)

आज के समय में हर कोई स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहता है। इसके लिए महिलाएं नए-नए फैशन ट्रेंड्स अपनाती हैं। शादी और पार्टियों में ज्यादातर महिलाएं ट्रेडिशनल आउटफिट पहनती हैं। हालांकि, ट्रेडिशनल आउटफिट बिना दुपट्टे के अधूरा है। ऐसे में ड्रेस को कंप्लीट लुक दुपट्टे से ही मिलता है। लड़िकयां शादी और पार्टियों मे दुपट्टे को अलग-अलग तरह से कैरी करती हैं, जिससे उनका पूरा ड्रेसिंग स्टाइल बदल जाता है।

हालांकि, अगर आप इन तरीकों से दुपट्टे को कैरी करेंगी, तो ना सिर्फ आपका ड्रेसिंग स्टाइल बदल जाएगा, बल्कि आपको बेहद ही स्टाइलिश लुक भी मिल सकता है।

-शॉल की तरह करें कैरी: दुपट्टे की ड्रैपिंग यूं तो कई तरीकों से की जाती है। लेकिन इसको शॉल की तरह कैरी करना बेहद ही आसान है। साथ ही यह आपको स्टाइलिश और बिल्कुल अलग लुक भी देता है। अगर आप सिंपल सूट के साथ हेवी दुपट्टा ले रही हैं, तो आप इसे शॉल की तरह ड्रैप कर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian Brides (@indi.anbrides)

 

इस लुक के साथ आप भारी झुमके पहन सकती हैं, जो आपके लुक में चार-चांद लगाएंगे। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शादी के बाद इस लुक में नजर आईं थीं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

 

-किनारे की तरफ करें कैरी: अगर आपके आउटफिट पर भारी कढ़ाई हो तो उसका दुपट्टा बेहद ही सिंपल होना चाहिए। कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टा हमेशा ही ट्रेंड में रहता है। आप सफेद सूट या फिर लहंगे के साथ कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टे को कैरी कर सकते हैं। आप इसे किनारे की तरफ से कैरी कर सकती हैं।

-लहंगे से हल्के कलर का दुपट्टा: अक्सर महिलाएं कॉन्ट्रास्टिंग दुपट्टे को पसंद करती हैं। साथ ही यह ट्रेंड में भी है। हालांकि, अगर आप अपने लहंगे से हल्के कलर का दुपट्टा कैरी करेंगी, तो इस तरह का मैचिंग दुपट्टा आपकी खूबसूरती में चार-चांद लगा सकता है।

-गले में दुपट्टा: यह दुपट्टा कैरी करने का सबसे आसान तरीका है। यह आपको सिंपल और खूबसूरत लुक देता है। अगर आपका दुपट्टा हेवी नहीं है, तो इस लुक में आप काफी स्टाइलिश लगेंगी। एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने गले में दुपट्टा लिए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। इसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थीं। इस तस्वीर में अनन्या पांडे कॉकरोच हाथ में पकड़े नजर आईं थीं।

Next Stories
1 कपिल शर्मा के रिश्ते को गिन्नी चतरथ के पिता ने कर दिया था मना, दी थी ये वजह
2 बालों को काला और घना बनाने में कारगर है ऑलिव ऑयल से बना ये प्राकृतिक हेयर मास्क, डैंड्रफ से भी दिलाए छुटकारा
3 आर्थिक तंगी से परेशान ‘भाबीजी’ के ‘विभूति नारायण’ को बेचनी पड़ गई थी अपनी सोने की चेन, मुंबई छोड़ने का कर लिया था फैसला
ये पढ़ा क्या?
X