ताज़ा खबर
 

गर्मी की वजह से नहीं कर पा रहे हैं पार्टनर को डेट तो इन तरीकों को अपनाएं और करें एंज्वॉय

अगर आप गर्मी को देखकर डेट पर जाने से बच रहे हैं तो हम आपके लिए लाएं हैं कुछ कारगर तरीके। इन तरीकों को अपनाकर आप गर्मियों में भी अपनी डेट को एन्जॉय कर सकते हैं।

यह चित्र प्रतीक के तौर पर लिया गया है

मौसम चाहे कोई भी हो लेकिन अपने पार्टनर को वक्त देना बहुत जरूरी है। हर एक रिश्ते को वक्त चाहिए होता है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के लिए भी वक्त निकालें। हालांकि, अगर आप गर्मी को देखकर डेट पर जाने से बच रहे हैं तो हम आपके लिए लाएं हैं कुछ कारगर तरीके। इन तरीकों को अपनाकर आप गर्मियों में भी अपनी डेट को एन्जॉय कर सकते हैं।

-अधिक समय रात के समय ड्राइव इन थिएटर में मूवी देखते हुए बिताना भी अच्छा रहेगा। जिसमें पार्टनर के साथ गाडी में एंटरटेनमेंट के साथ समय बिताया जा सकता है।

-एम्यूजमेंट पार्क जाना हर किसी को पसंद होता है। वहां जाकर अपने पार्टनर के साथ गेम्स खेल कर उसे खुश कर सकते हैं।

-किसी पार्क में पिकनिक के लिए भी जाया जा सकता है। अपने साथ खाने का सामान, गिटार और कुछ एंटरटेनमेंट का सामान ले जाकर वहां एक अच्छा समय बिता सकते हैं।

-किसी स्विमिंग पूल या आपके शहर में कोई नदी या लेक है तो वहां जाकर साथ में स्विम करते हुए और ड्रिंक्स का मज़ा लेते हुए अपनी डेट को खुबसूरत बना सकते हैं।

-हर दिन शहरों में कोई न कोई इवेंट्स होते रहते हैं, उन्हें सर्च करके अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं। इससे आपको गर्मी में बहार भी घूमना नहीं पड़ेगा साथ ही एंटरटेनमेंट भी कम खर्चे में कर सकते हैं।

-किसी छोटी रोड़ ट्रिप पर भी जाया जा सकता है। जिसमे आप अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं और साथ ही अपने पार्टनर के साथ उस जगह का घूमना भी आपके लिए यादगार हो सकता है।

-सुबह-सुबह अपने पार्टनर के साथ किसी पास की कॉफी शॉप में एन्जॉय कर सकते हैं और अपने दिन की शुरुआत एक फ्रैश मूड के साथ की जा सकती है।

-अगर आप घर से बाहर जाना पसंद नहीं करते तो अपने घर के गार्डन में ही एक टेंट लगाकर और बाहर खाना साथ बनाकर अपने पार्टनर के साथ बातें करते हुए एक अच्छा समय इन गर्मियों में बिता सकते हैं।

Next Stories
1 गर्मियों में गलती से भी न पहनें ऐसे कपड़े, त्‍वचा को हो सकते हैं ये नुकसान
2 गर्मियों में वजन घटाने के ये हैं 10 कारगर तरीके
3 गर्मियों में फायदेमंद होता है आम, इन सात तरीकों से कर सकते हैं इसका सेवन
ये पढ़ा क्या?
X