ताज़ा खबर
 

Nora Fatehi की टोन्ड बॉडी का सीक्रेट है डांस, जानिए- फिटनेस और ब्यूटी के लिए और क्या करती हैं…

Nora Fatehi Fitness Tips: बेली डांस नोरा को फिट रहने में मदद करता है और उनके एब्स को टोन करता है, जिससे उनका बैक भी अधिक लचीला है।

नोरा फतेही के डांस मूव्स रखते हैं उनको फिट, फ्लॉलेस स्किन के लिए करती हैं इसका इस्तेमाल

Nora Fatehi Fitness Tips: आज के टाइम में नोरा फतेही के नाम से लगभग हर युवा वाकिफ है। एक्टिंग और अपने ठुमकों से बॉलीवुड में जगह बनाने वाली ये एक्ट्रेस बेहद फिट और खूबसूरत हैं। कई फिल्मों में आइटम नंबर दे चुकीं ये एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। डांस के साथ-साथ लोग नोरा के फिटनेस और फिगर के भी कायल हैं। वहीं, नोरा अपनी खूबसूरती और चमकती स्किन के लिए भी प्रशंसकों के बीच फेमस है। आज के समय में हर युवती नोरा फतेही जैसा फिगर और स्किन पाना चाहती हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं उनके टोन्ड फिगर और फ्लॉलेस स्किन का राज-

फिट रहने के लिए करती हैं डांस: छरहरी काया की धनी नोरा को देखकर कोई भी यही अनुमान लगाएगा कि वो जिम तो जरूर ही जाती होंगी। हालांकि, सच्चाई इससे बहुत अलग है। नोरा अपनी फिटनेस के बारे में बताती हैं कि वो नियमित रूप से जिम तो नहीं जा पातीं लेकिन उन्हें जब भी मौका मिलता है तो डांस जरूर करती हैं। वो कोशिश करती हैं कि ज्यादा समय तक डांस कर सकें। नोरा के अनुसार, डांस उन्हें फिट रखने के साथ ही एनर्जेटिक भी बनाए रखता है। साथ ही साथ अपनी चमकदार स्किन का क्रेडिट भी वो डांस को ही देती हैं।

ज्यादा मेकअप करने से बचती हैं: नोरा फतेही का नेटिव प्लेस कनाडा है, ऐसे में भारत के अलग-अलग हिस्सों, खासकर मुंबई के जलवायु में एडजस्ट करने के लिए नोरा ज्यादा मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं। नोरा की मानें तो इंडियन वेदर में नमी अधिक रहती है जिस वजह से ज्यादा मेकअप करने से चेहरा खराब हो जाता है। इस कारण फ्लॉलेस और सपल स्किन के लिए ये नैचरल पिंक टोन लिपस्टिक और जेंटल ऐंड सॉफ्ट हाइलाइटर का इस्तेमाल करती हैं।

काफी फूडी हैं नोरा: नोरा को अलग-अलग तरह के फूड काफी पसंद हैं, जैसे- पानी पूरी, चाट और अन्‍य जंक फूड। नोरा उन सारी चीजों को खाती हैं जो उन्‍हें पसंद है। नॉर्मल डेज में नोरा किसी भी तरह का डाइट रूटीन फॉलो नहीं करती हैं। हालांकि, नोरा ने बताया कि वो नाश्ते में बादाम का दूध जरूर पीती हैं। इसमें कैलरीज और फैट कम मात्रा में होती है और इससे पेट भी ज्यादा समय तक भरा रहता है।

Next Stories
1 5 साल करनी पड़ी चौकीदारी, फिर केमिस्ट के तौर पर किया काम, अब Nawazuddin Siddiqui मर्सिडीज जैसी गाड़ियों के हैं मालिक, जीते हैं ऐसी लाइफस्टाइल
2 Weight Loss की शुरुआत से पहले जान लें ये कुछ जरूरी बातें, वजन कम करने में होगी आसानी
3 17 की उम्र में की शादी, NRI पति को नहीं पसंद था गाना, तलाक के बाद ऐसी लाइफ जीती हैं कनिका कपूर
ये पढ़ा क्या?
X