ताज़ा खबर
 

खूबसूरत लड़कियों की तस्वीर पर इन 5 अलग—अलग तरीकों से करें कमेंट

Best comment on girls photo: इंग्लिश डिक्शनरी में ब्यूटीफुल की जगह कई दूसरे शब्द भी हैं जिनका इस्तेमाल आप सोशल मीडिया पर कर सकते हैं। इन शब्दों के इस्तेमाल से आपकी सोशल मीडिया पर इमेज अच्छी होगी।

खूबसूरत लड़कियों की तस्वीर पर ये कमेंट करें

Comment on Social Media: सोशल मीडिया पर क्रेजी यूथ को अक्सर ये दिक्कत आती है कि अगर उनकी गर्लफ्रेंड या कोई फ्रेंड सोशल पर अपनी अच्छी तस्वीर शेयर करती हैं तो उन्हें क्या कमेंट करें। ब्यूटीफुल लिखना कई बार अच्छा सेंस नहीं देता है। इसलिए इंग्लिश डिक्शनरी में ब्यूटीफुल की जगह कई दूसरे शब्द भी हैं जिनका इस्तेमाल आप सोशल मीडिया पर कर सकते हैं। इन शब्दों के इस्तेमाल से ना सिर्फ आपकी सोशल मीडिया पर इमेज अच्छी होगी बल्कि आप लड़कियों के बीच अच्छा इम्प्रेशन भी पा सकते हैं। तो आइए सीखते हैं ब्यूटीफुल की जगह इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ और बेहतरीन शब्द:

स्टनिंग:
ब्यूटिफुल के जगह आप अपनी फ्रेंड या गर्लफ्रेंड के पोस्ट पर स्टनिंग लिखकर भी कमेंट कर सकते हैं। स्टनिंग का मतलब आकर्षित या इम्प्रेसिव भी होता है। इस कमेंट का आपकी इमेज पर कोई गलत प्रभाव भी नहीं पड़ेंगा और आपकी फ्रेंड या गर्लफ्रेंड इम्प्रेस भी हो जाएगी।

डैजलिंग:
डैजलिंग वर्ड भी काफी डिसेंट लगता है। यदि आप सोशल मीडिया पर अपनी फ्रेंड या गर्लफ्रेंड की फोटो पर कुछ अच्छा कमेंट करना चाहते हैं तो डैजलिंग लिखकर भेज सकते हैं। इससे आपका इम्प्रेशन कुछ नजरों में बिल्कुल खराब नहीं होगा।

बीविचिंग:
बीविचिंग एक ऐसा टर्म है जिसे आप अपनी फ्रेंड या गर्लफ्रेंड के लिए सोशल मीडिया पर इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप अपनी सोशल मीडिया पर अपनी फ्रेंड या गर्लफ्रेंड की फोटो पर डैजलिंग लिखेंगे तो इससे आपका इमेज अच्छा होगा और उन्हें किसी प्रकार का कोई बुरा भी नहीं लगेगा।

रेसप्लेन्डेंट:
रेसप्लेंडेंट का मतलब इम्प्रेसिव और कलरफुल होता है। यदि आप अपनी फ्रेंड या गर्लफ्रेंड को ऐसा कुछ लिखकर कमेंट करते हैं तो उनकी नजरों में आपकी इज्जत और बढ़ जाएगी। साथ ही बाकी लोग भी आपके बारे में अच्छा सोचेंगे।

गॉर्जियस:
गॉर्जियस का मतलब बहुत ज्यादा सुंदर होता है, साथ ही आकर्षित भी होता है। आप ब्यूटीफुल के जगह गॉर्जियस का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। यह शब्द आपकी फ्रेंड या गर्लफ्रेंड को सुनकर और अधिक खुश कर देगा और आपके प्रति उनकी इज्जत भी बढ़ जाएगी।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Osho Art of Listening: आंख से ज्यादा चौकन्ने हैं कान, इसलिए सुनने की कला ही बनाती है सफल
2 डार्क सर्कल छिपाने के लिए आंखों के नीचे इंजेक्शन लेती हैं एक्टर्स, जानिए कितना सही है ये तरीका
3 परफ्यूम मेल या फीमेल को कहां लगाना चाहिए, जानिए सही तरीका