ताज़ा खबर
 

दृष्टि धामी 45 मिनट के योगा और खूब पानी पीकर रहती हैं फिट

Colors TV Actress Drashti Dhami Fitness Secret, Exercise Tips, Diet Plan, Workout Videos, Photos, Yoga: एक्ट्रेस दृष्टि धामी जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही फिट और हेल्दी भी हैं। दृष्टि धामी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं और रोजाना जिम जाती हैं।

Drashti Dhami, actress Drashti Dhami, Drashti Dhami Beauty Secrets, Colors TV Actress Drashti Dhami, drashti dhami fitness regime, Silsila Badalte Rishton Ka, Jhalak Dikhla Jaa 6 Winner Drashti dhami, drashti dhami yoga, drashti dhami workout, drashti dhami workout routine, drashti dhami beauty tips, drashti dhami beauty, drashti dhami weight loss diet, drashti dhami diet planदृष्टि धामी (Source: Instagram)

Colors TV Actress Drashti Dhami Fitness Secret, Diet Plan, Workout Videos, Photos, Yoga: Silsila Badalte Rishton Ka सीरियल की एक्ट्रेस और Jhalak Dhikhla Jaa 6 की विजेता दृष्टि धामी अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। दृष्टि धामी अपने फैन्स को मोटिवेट करने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट वीडियोज शेयर करते रहती हैं। साथ ही वह अपने आप को फिट और हेल्दी रखने के लिए एक हेल्दी डाइट भी फॉलो करती हैं। onestopmagic के साथ इंटरव्यू के दौरान दृष्टि धामी ने बताया कि वह कभी भी वर्कआउट सेशन नहीं छोड़ती हैं। वह नियमित रुप से जिम जाती हैं। वेट ट्रेनिंग से लेकर डंबल वर्कआउट तक, दृष्टि खुद को फिट रखने के लिए नए-नए एक्सरसाइज को आजमाना पसंद करती हैं। साथ ही वह रोजाना 45 मिनट योगा भी करती हैं और पानी भी पर्याप्त पीती हैं। आइए उनकी फिटनेस रुटीन को जानते हैं।

फिटनेस मंत्र- जिम के साथ-साथ वह वॉकिंग और योगा को भी तवज्जो देती हैं। वह करीब 45 मिनट रोजाना योगा करती हैं। दृष्टि खुद को फिट रखने के लिए कुदरती चीजों का ही सहारा लेती हैं। उनका मानना है कि डांस सबसे बढ़िया वर्कआउट है। इसके अलावा अपनी शरीर को टोन्ड रखने के लिए और स्किन के ग्लो को बरकरार रखने के लिए वह पर्याप्त पानी भी पीती हैं। वह रोजाना पर्याप्त पानी पीती हैं ताकि खुद को हाईड्रेटेड रख सकें।

डाइट:  दृष्टि धामी ताजे फल और सब्जियों से युक्त एक उचित आहार का पालन करती हैं। इसके अलावा वह बहुत तैलीय और हेवी फूड्स खाने से बचती है क्योंकि वह कहती हैं कि इससे उसका स्वास्थ्य खराब होगा। वह हमेशा इस बात पर ध्यान देती हैं कि वह हर दिन कम से कम 8 घंटे की नींद जरूर पूरी करें ताकि खुद को फिट रख सकें।

स्किन केयर- दृष्टि ज्यादातर अपने घुंघराले बालों को ब्राउन कलर में रखना पसंद करती हैं। वह अपने बालों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए सप्ताह में दो बार एसेंसियल ऑयल ट्रीटमेंट लेती हैं। दृष्टि धामी अपनी त्वचा की चमक और कोमलता के लिए घर के बने फेस पैक इस्तेमाल करती हैं। अगर ब्रांड्स की बात की जाए तो वह मेबेलिन, मैक, बॉबी ब्राउन और लॉरियल पेरिस के प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करती हैं।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Flipkart Big Shopping Days December 2019 Sale: मोबाइल पर 5000 रुपये तक छूट, फैशन के बड़े ब्रांड दे रहे 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट
2 ऋतिक के साथ डांस-एक्टिंग के लिए Vaani Kapoor ने कैसे किया खुद को तैयार, जानिए फिटनेस सीक्रेट
3 दिल दा मामला है! इन योगासान को अपने रुटीन में करें शामिल, वीडियो में देखें और जानें सही तरीका
यह पढ़ा क्या?
X