ताज़ा खबर
 

Happy Mother’s Day 2018 Wishes Images, Wallpaper: इन शानदार फेसबुक-वॉट्सऐप PHOTOS के जरिए सेलिब्रेट करें मदर्स डे

Happy Mothers Day Wishes Images, Quotes, Status, Messages, SMS, Greetings Card, Wallpaper (मदर्स डे 2018 विशेस इमेजेज): हमारी तरक्की से अगर सबसे ज्यादा किसी को खुशी होती है तो वो है हमारी मां। यदि हम असफल भी हो जाते हैं तो भी मां का साया हमारे ऊपर बना रहता है।

Happy Mothers Day Wishes Images, Quotes, Greetings Card, Wallpaper: मां के प्यार से हमें इस बात का भरोसा रहता है कि हम एक दिन जरूर सफल होंगे।

Happy Mothers Day 2018 Wishes Images, Greetings Card, Wallpaper, Photos: आज के  दिन पूरा विश्व मदर्स डे मना रहा है। आज का दिन मां के लिए खास होता है। मां शब्द को इस दुनिया में सबसे खूबसूरत माना जाता है। मां इस दुुनिया में अपने कर्तव्यों और पालन-पोषण के लिए सबसे वफादार मानी जाती है। आज दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस दिन मां के प्रेम, त्याग और प्यार को याद किया जाता है। मां  एक मां अपने बेटे/बेटी से कितना प्यार करती है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मां के लिए सबसे बड़ी खुशी इसी में होती है कि उसका बेटा खुश रहे। हमारी तरक्की से अगर सबसे ज्यादा किसी को खुशी होती है तो वो है हमारी मां। यदि हम असफल भी हो जाते हैं तो भी मां का साया हमारे ऊपर बना रहता है। मां के प्यार से हमें इस बात का भरोसा रहता है कि हम एक दिन जरूर सफल होंगे। ऐसे में मदर्स डे के मौके पर हम अपनी मां को यह बता सकते हैं कि वह हमारे लिए कितनी खास हैं।

हम इस दिन इस बात का प्रण ले सकते हैं कि हमेशा हम उनकी सेवा करेंगे और उनको कभी कोई दुख नहीं देंगे। आज हम मदर्स डे के मौके पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें लेकर आए हैं। इन तस्वीरों के जरिए आप बेहद ही खूबसूरत अंदाज में मदर्स डे सेलिब्रेट कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Happy Valentine's Day 2020 Wishes, Images: वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात
2 वेलेंटाइन डे 2020: 5 राशि वालों को मिलेगी खुशी, सिंह राशि वालों के लव रिलेशन में आ सकती है खटास
3 Valentine Day: इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला प्यार में धोखा, नहीं बना लव कनेक्शन: जानिए वजहें
ये पढ़ा क्या?
X