ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show के ‘चंदू चायवाले’ कभी पंजाबी फिल्मों में करते थे छोटे-मोटे रोल, अब चलते हैं BMW से, ऐसी है लाइफस्टाइल

चंदू चायवाला का किरदार चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) निभा रहे हैं। बता दें कि चंदू पहले पंजाबी फिल्मों में छोटे-मोट रोल करते थे लेकिन कपिल शर्मा शो ने उनकी घर-घर में पहचान बनाई।

चंदन प्रभाकर की दिलचस्प लाइफस्टाइल-

टीवी का सबसे मशहूर और दर्शकों का पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के हर किरदार को फैंस खूब पसंद करते हैं। फिर चाहे वो बुआ का किरदार निभाने वाली भारती हों या पार्लर चलाने वाली सपना या फिर चंदू चाय वाला। हर किरदार ने अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। चंदू चायवाला का किरदार चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) निभा रहे हैं। बता दें कि चंदू पहले पंजाबी फिल्मों में छोटे-मोट रोल करते थे लेकिन कपिल शर्मा शो से वह घर-घर में पॉपुलर हुए। चंदन प्रभाकर शो में बेहद सिंपल दिखाई देते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह काफी स्टाइलिश हैं। आइए जानते हैं चंदन के लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

पंजाब के रहने वाले हैं चंदन: बता दें कि चंदन की फैमिली पंजाब से है और उनका पूरा बचपन पंजाब की गलियों में ही बीता। लेकिन उन्हें बचपन से ही एक्टिंग में रुचि थी। चंदन सिर्फ एक्टिंग में ही माहिर नहीं हैं बल्कि उनके पास मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री भी है। चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा बचपन के जिगरी दोस्त हैं। दोनों ने एक साथ ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

BMW जैसी गाड़ियों का रखते हैं शौक: रिपोर्ट्स के अनुसार, चंदन कपिल शर्मा शो के लिए एक हफ्ते के 5 से 7 लाख रुपये लेते हैं। इसके अलावा उनके पास खुद की BMW 3 Series 320D कार भी है जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए है और पंजाब में बहुत सारी प्रॉपर्टी के साथ-साथ मुंबई में अपना घर भी है।

2015 में हुई थी शादी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चंदन की पत्नी का नाम नंदिनी खुराना है। इन दोनों की अरेंज मैरिज हुई है। चंदन और नंदिनी की शादी साल 2015 में हुई थी। इनकी एक बेटी भी है। वैसे तो यह जोड़ी पब्लिक्ली कम ही दिखाई देती हैं लेकिन दोनों कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की रिसेप्शन पार्टी में कैमरे में कैद हुए थे। नंदिनी से शादी के बाद चंदन की किस्मत और तेजी से चमकी।

पेंटिंग करने के थे शौकिन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चंदन एक अच्छे पेंटर भी हैं और कई देशों में पेंटिंग कर चुके हैं। लेकिन समय ना मिल पाने के कारण इन्होंने अपनी ये हॉबी छोड़ दी। इसके अलावा चंदन ने ‘लाफ्टर दा मास्टर’ नाम से एक पंजाबी कॉमेडी शो का भी निर्माण किया, जो ईटीसी पंजाबी पर प्रसारित हुआ था।

Next Stories
1 Weight Loss: सुबह नाश्ते में चुकंदर और सेब का जूस पीने से बेली फैट हो सकता है कम, जानिये घर पर बनाने की रेसिपी
2 White Hair: मेहंदी में कपूर डालकर लगाने से सफेद बालों की समस्या होती है दूर, जानिये इस्तेमाल का तरीका
3 चोट के कारण डेढ़ साल बिस्तर पर रहीं, अगले ऑलंपिक के लिए किया क्वालिफाई – जानिये ‘गोल्डन गर्ल’ विनेश फोगाट का सफर
ये  पढ़ा क्या?
X