खाने में कोई परहेज नहीं करती हैं प्रियंका चोपड़ा, वर्कआउट के बगैर भी कैसे रहती हैं फिट? जानें

प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि वह जिम नहीं जाती हैं और न ही रोजाना वर्कआउट करती हैं। लेकिन जब उन्हें लगता है कि अब जरूरत है तो गंभीरता से वर्कआउट भी करती हैं।

Priyanka Chopra, Bollywood Actress, Akshay Kumar
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Photo- Priyanka Chopra/Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। यही वजह है कि प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। प्रियंका ने बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद हॉलीवुड में एंट्री की थी। यहीं से उन्हें असली पहचान भी मिली थी। अभी प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह अपनी फिटनेस के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा से उनकी फिटनेस के पीछे का कारण पूछा गय था तो उन्होंने कहा था, ‘आज भले ही मैं ज्यादातर समय विदेश में बिताती हूं, लेकिन मैं दिल से हमेशा भारतीय ही रहूंगी। एक्टिंग मेरा पैशन है, लेकिन फिटनेस और ये सब चीजें मेरे ऊपर से जाती हैं। वह खाने बहुत शौकीन हूं। पता नहीं लोग कैसे अपनी पसंद का खाना देखने के बाद खुद को कंट्रोल कर पाते हैं। मेरे साथ ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।’

प्रियंका कहती हैं, ‘मुझे ये कहने में कोई शर्म नहीं आती कि कई बार मेरा वजन न चाहते हुए भी खुद बढ़ जाता है क्योंकि मैं जिम नहीं जाती और घर पर तो वर्कआउट का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता। लेकिन जब मुझे लगता है कि मेरा वजन लगातार बढ़ रहा तो मैं जरूर थोड़ बहुत वर्कआउट करती हूं। शायद मेरे जीन्स ये बॉडी का एक आकार भी इसका कारण हो सकता है। हॉलीवुड में आने के बाद तो मैंने फिर भी थोड़ा अपना रुटीन चेंज कर लिया है। लेकिन मैं एक आलसी महिला तो हूं। जिसे जल्दी उठना तो बिल्कुल भी पसंद नहीं है।’

प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि वो ऐसी कोई भी डिजाइनिंग ड्रेस पहनना पसंद नहीं करती हैं जो उन्हें कंफर्टेबल महसूस न करवाए। मैंने कई लोगों को देखा है जो हील्स पहन लेते हैं, लेकिन बाद में उन्हें चलने में काफी परेशानी होती है। इसलिए वही चीजें पहननी चाहिए जो आपको सहज महसूस करवाए। मैं हमेशा अवॉर्ड फंक्शन में वही पहनकर जाती थी जिससे मेरा आत्मविश्वास कम न हो। प्रियंका खुद को जिद्दी और साहसी बताते हुए कहती हैं, मैंने वही चीजें की हैं जो मुझे सच में पसंद होता है।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट