ताज़ा खबर
 

लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं सनी देओल, चलते हैं रेंज रोवर-ऑडी से, जानिये- कितनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक

Sunny Deol Birthday: सनी देओल के पास 60 करोड़ रुपए की चल संपत्ति और 21 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है

Sunny Deol Birthday, Sunny Deol Net Worth, Sunny Deol Property, Sunny Deol Car Collectionसैकड़ों फिल्मों में काम कर चुके सनी देओल ने 1977-78 में इंग्लैंड के बर्मिंघम से एक्टिंग में डिप्लोमा किया है

Sunny Deol Property: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल का आज जन्मदिन है। ‘बेताब’ से फिल्मी पर्दे पर एंट्री करने वाले सनी देओल की धाकड़ एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। उन्होंने गदर-एक प्रेम कथा, बॉर्डर, जीत, जिद्दी, घायल, घातक जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। सनी देओल करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। 2019 में गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाले सनी देओल के हलफनामे के मुताबिक सनी और उनकी पत्नी पूजा देओल 87 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति के मालिक हैं। इसके अलावा उनपर 53 करोड़ रुपए की देनदारी भी है।

सनी देओल के पास 60 करोड़ रुपए की चल संपत्ति और 21 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। उस दौरान उनके बैंक अकाउंट में 9 लाख रुपये जमा थे, जबकि 26 लाख रुपए कैश था। इसके अलावा उनकी पत्नी पूजा देओल 6 करोड़ रुपए की चल संपत्ति की मालकिन हैं, हालांकि पूजा देओल के पास कोई अचल संपत्ति नहीं है। चुनावी हलफनामे के मुताबिक उस दौरान पूजा देओल के बैंक खाते में 19 लाख रुपए जमा थे, वहीं उनके पास 16 लाख रुपए कैश था।

सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुके सनी देओल ने 1977-78 में इंग्लैंड के बर्मिंघम से एक्टिंग में डिप्लोमा किया है। सनी देओल लग्जरी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं। 2019 में दिए गए चुनावी हलफनामे के मुताबिक उनके पास 3 रेंजरोवर, एक ऑडी और एक क्वालिस कार है।देओल के पास पुणे के खंडाला मावल में करोड़ों की कृषि और गैर-कृषि भूमि भी है। इसके अलावा रिलायंस सहित कई कंपनियों में सनी देओल के शेयर बांड आदि भी हैं।

हलफनामे के मुताबिक उनकी पत्नी पूजा देओल के पास 1.56 करोड़ रुपए के आभूषण हैं। गुरदासपुर से लोकसभा सांसद सनी देओल लगभग 61 हजार रुपए का मोबाइल फोन चलाते हैं। बता दें कि फिल्मों में नाम कमाने के बाद सनी देओल 2019 में राजनीति में आ गए थे और भाजपा के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ को शिकस्त देकर लोकसभा में पहुंचे। गुरदासपुर सीट से दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना लंबे समय तक सांसद रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अपनी दोस्ती के लिए भी मशहूर हैं मुकेश अंबानी, जानिये- भारत से लेकर विदेश तक कौन-कौन दिग्गज हैं उनके दोस्त
2 प्रेग्नेंसी में कमाल से कम नहीं माना जाता है कीवी का सेवन, जानिये गर्भावस्था में क्यों खाना है जरूरी
3 White Hair: कम उम्र में सफेद बालों की परेशानी को दूर करने में रामबाण माने जाते हैं ये 5 घरेलू उपचार
IND vs AUS 3rd ODI
X