ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: चीज और दही चुराने वाली रश्मि देसाई, घर से बाहर कैसे रखती हैं अपनी फिटनेस का ख्याल?

Bigg Boss 13 Contestant Rashmi Desai Fitness, Diet, Workout Secret: बिग बॉस के दौरान शेफाली जरीवाला एक्सरसाइज कर रही थीं और उनके साथ रश्मि भी थीं। उस दौरान रश्मि ने कहा, "बिग बॉस के शो के दौरान मैं एक्सरसाइज और फिटनेस से थोड़ी दूर हूं।"

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई (Source: Instagram)

Bigg Boss 13 Contestant Rashmi Desai Fitness Regime: रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में अपनी जगह बना चुकी हैं। घर में रहते हुए रश्मि देसाई ने जहां टास्क में शारीरिक रूप से बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया, वहीं खाने पीने में भी रश्मि घर के अंदर सबसे आगे रहीं। शो में तो ये तक देखा गया कि कैसे रश्मि घर का लक्जरी सामान जैसे चीज, दही और चाय पत्ती छिपा देती थीं। अरहान के साथ मिल कर चोरी के चीज को पराठों के बीच रख मजे से खाते रश्मि को खूब देखा गया। तो वहीं दही के डब्बे भी अपन पास सेव करते हुए एक्ट्रेस देखी गईं। घर से बाहर भी क्या रश्मि खाने पीने के मामले में इतनी ही फ्लेक्सेबल हैं? इस बारे में  खुद रश्मि ने बताया था।

बिग बॉस शो के एक एपिसोड के दौरान शेफाली जरीवाला एक्सरसाइज कर रही थीं और उनके साथ रश्मि भी थीं। उस दौरान रश्मि ने कहा, “बिग बॉस के शो के दौरान मैं एक्सरसाइज और फिटनेस से थोड़ी दूर हूं। लेकिन यदि मैं अपनी फिटनेस पर ध्यान दे दूंगी तो कुछ महीनों में आसानी से वजन कम कर लूंगी। इसके अलावा मुझे ऐसा लगता है कि अगर मैं काफी पतली हो जाउंगी तो फ्रेम में अच्छी नहीं लगूंगी या फ्रेम में फिट नहीं आउंगी।”

इस बीच सोशल मीडिया पर रश्मि को हेटर्स कहते नजर आए कि जब रश्मि बिग बॉस में आई थीं तो काफी फिट थीं लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने काफी वेट गेन कर लिया है। इसके पीछे अधिक चीज़ और बटर खाना हो सकता है। बता दें बिग बॉस के शो में जब रश्मि घर के अंदर चीज़ और दही चुराया करती थीं तो इस वजह से घर के अंदर कई बार लड़ाई भी हुई थी।

कुछ समय पहले ‘दिल से दिल तक’ सीरियल से रश्मि देसाई ने स्क्रीन पर अपनी वापसी की थी। इस सीरियल के लिए उन्होंने काफी वजन भी कम किया था। यूट्यूब के एक वीडियो में इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने बताया था कि उन्होंने वजन कम करने के लिए काफी मेहनत की थी। रश्मि ने बताया कि वह काफी हार्ड वर्कआउट करती थीं। इसके अलावा हेल्दी डाइट भी फॉलो करती थीं। रश्मि ने कहा कि वह नमक अवॉयड करती थीं। साथ ही अपनी नींद भी पूरी करती हैं।

रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में कई बार एक्सरसाइज करते हुए नजर आईं थीं। एक बार वह शेफाली बग्गा के साथ एक्सरसाइज करते दिखीं थीं जहां उन्होंने शेफाली से यह भी कहा था कि उनका फेस राउंड है जिसकी वजह से यदि वह वेट कम कर भी लेती हैं तो भी उनका फेस ऐसा ही रहेगा। इस बात पर बोलते हुए शेफाली ने कहा यदि रश्मि प्रॉपर फेशियल एक्सरसाइज करती हैं तो उनका फेस सही हो सकता है और जॉ लाइन दिख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 Happy Valentine's Day 2020 Wishes, Images: वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात
2 वेलेंटाइन डे 2020: 5 राशि वालों को मिलेगी खुशी, सिंह राशि वालों के लव रिलेशन में आ सकती है खटास
3 Valentine Day: इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला प्यार में धोखा, नहीं बना लव कनेक्शन: जानिए वजहें
ये पढ़ा क्या?
X