ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 एक्ट्रेस रश्मि देसाई 43 लाख की ऑडी में घूमती हैं, जानिए कैसी है इनकी लाइफस्टाइल ..

Bigg Boss 13 Contestants Rashmi Desai Lifestyle: रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। अगर आप उनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के जरिए आपको उन बातों का पता चल सकता है-

Bigg Boss 13 Finale: रश्मि देसाई की लाइफस्टाइल (Source: Instagram)

Bigg Boss 13  Contestant Rashmi Desai: रश्मि देसाई टीवी सीरियल की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं। लेकिन आजकल बिग बॉस के कारण वह काफी सुर्खियों में छाईं हुई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि की लाइफस्टाइल काफी शान-ओ-शौकत वाली है और वह 43 लाख की Q3 ऑडी में घूमती हैं। बता दें कि रश्मि देसाई टीवी सीरियल की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह एक एपिसोड का लगभग 50 से 60 हजार लेती हैं। इतना ही नहीं रश्मि बिग बॉस 13 की भी सबसे महंसी कन्टेस्टेंट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि ने बिग बॉस 13 के घर में रहने के लिए 1.5 करोड़ रुपया लिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 2019 में रश्मि की कमाई लगभग 1 मिलियन डॉलर थी। मुंबई में उनका खुद का 2 बीएचके घर है, इसके अलावा और भी कई जगहों पर उनकी प्रॉपर्टी है। रश्मि ने उतरन सीरियल से फेम कमाया जिसके बाद उन्हें कई सीरियल्स के ऑफर भी मिले। फिल्म्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने बताया कि वह स्किन को हेल्दी रखने के लिए खुश रहती हैं और हेल्दी डाइट भी फॉलो करती हैं। इतना ही नहीं रश्मि ने अपनी खूबसूरती के लिए अपने माता-पिता को भी धन्यवाद दिया।

पिंकविला के एक वीडियो में रश्मि ने बताया कि वह अपने हैंडबैग में क्या रखती हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने हैंडबैग को हमेशा लॉक कर के रखती हैं क्योंकि वह उसमें गोल्ड और डायमंड के इयरिंग्स रखती हैं। इसके अलावा रश्मि अपने बैग में शेड्स भी रखती हैं। रश्मि ने बताया कि वह जिस कंपनी का हैंडबैग रखती हैं उसी कंपनी का वॉलेट भी रखती हैं। इसके अलावा रश्मि रीडिंग ग्लासेज भी रखती हैं क्योंकि उन्हें पढ़ना काफी पसंद है।

रश्मि ने बताया कि उन्हें बहुत अधिक ज्वेलरी कैरी करना नहीं पसंद है तो इसलिए उनके हैंड बैग में काफी कम देखने को मिलता है। रश्मि को गाना सुनना बहुत पसंद है। उन्होंने बताया कि गाना उनका मूड सेट करने में मदद करता है, इसलिए वह हमेशा इयरप्लग रखती हैं। इसके अलावा चार्जर और पावर-बैंक भी हमेशा उनके बैग में रहता है। रश्मि अपने हैंडबैग में परफ्यूम भी रखती हैं। लेकिन जो सबसे जरूरी चीज रश्मि अपने बैग में रखती हैं वो है रबर, सेफ्टीपिन और हेयर पिन। उन्होंने बताया कि इन तीन चीजों के बिना वह कहीं बाहर नहीं निकलती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Happy Valentine's Day 2020 Wishes, Images: वेलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर से शेयर करें अपने दिल की बात
2 वेलेंटाइन डे 2020: 5 राशि वालों को मिलेगी खुशी, सिंह राशि वालों के लव रिलेशन में आ सकती है खटास
3 Valentine Day: इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला प्यार में धोखा, नहीं बना लव कनेक्शन: जानिए वजहें
ये पढ़ा क्या?
X