ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show की ‘भूरी’ के पास हैं फरारी और Mercedes जैसी गाड़ियां, जानिये हर एपिसोड की कितनी फीस लेती हैं

The Kapil Sharma Show: सुमोना के पास फरारी और Mercedes जैसी गाड़ियां हैं। इतना ही नहीं 'द कपिल शर्मा शो' के हर एपिसोड के लिए उन्हें करीब 6 से 7 लाख रुपये फीस मिलती है।

The Kapil Sharma Show, The Kapil Sharma Show Cast, Sumona Chakravarti cars collectionsसुमोना चक्रवर्ती की लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

‘द कपिल शर्मा शो’ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस शो के सभी किरदार अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाते हैं इसलिए वह लोगों के दिलों पर राज करते हैं। इस शो में ‘भूरी’ का किरदार भी बेहद अहम है। बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ‘भूरी’ का रोल निभा रही हैं। सुमोना कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से काफी फेमस हुई हैं। वह अपने बोल्ड लुक के कारण कई बार फिर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुमोना के पास फरारी और Mercedes जैसी गाड़ियां हैं। इसके अलावा मुंबई में वह अपने परिवार के साथ रहती हैं। इतना ही नहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ के हर एपिसोड के लिए उन्हें करीब 6 से 7 लाख रुपये फीस मिलती है। आइए जानते हैं भूरी यानि सुमोना चक्रवर्ती की लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

कैसे बनीं कपिल शर्मा शो का हिस्सा: रिपोर्ट्स के अनुसार, सुमोना को बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था। कपिल शर्मा शो में आने से पहले वह कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में मंजु बिट्टू शर्मा बन के लोगों के सामने आई। इसके बाद वह कपिल की वाइफ के तौर पर हिट हो गई। उन्होंने 2010 में ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’, ‘खोते सिक्के’ और ‘हॉन्टेड नाइट’ में काम किया है।

11 वर्ष की उम्र से आ गई थीं एक्टिंग में: रिपोर्ट्स के अनुसार, सुमोन सिर्फ 11 साल की थीं और 6 वीं कक्षा में पढ़ रही थीं जब उन्होंने ‘मन’ फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में वह आमिर खान और मनीषा कोइराला के साथ दिखी थीं। इसके बाद सुमोना चक्रवर्ती ने कई टेलीविजन शो किये, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से मिली।

बहुत ज्यादा सोशल नहीं हैं: एक इंटरव्यू के दौरान, सुमोना ने बताया था कि वह बहुत ज्यादा सोशल नहीं हैं और ज्यादा पार्टीज अटेंड नहीं करती हैं। वह शूटिंग के बाद में सीधे घर निकल जाती हैं या दोस्तों के साथ बैठती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी इस आदत की वजह से लोग भूल जाते हैं कि वह एक्जिस्ट भी करती हैं। फिर उन्होंने बताया कि अगर आप एक एक्टर के तौर पर काम जारी रखना चाहते हैं तो आपके लिए अपनी उपस्थिति बनाए रखना बहुत जरूरी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 White Hair: शरीर में विटामिन-डी 3 की कमी के कारण होते हैं सफेद बालों की समस्या, जानिये कैसे करें दूर…
2 Skin Care: पिंपल्स की समस्या से निपटने में रामबाण है आलू, चेहरे पर ग्लो भी लाता है, ऐसे करें इस्तेमाल
3 2 साल डेटिंग के बाद शादी करने जा रहे हैं ‘बाहुबली’ एक्टर राणा दग्गुबाती, जानिये क्या करती हैं मंगेतर मिहिका बजाज
IPL 2020: LIVE
X