ताज़ा खबर
 

फिट रहने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे इस तरह बहाती हैं पसीना, देखें वीडियो

Bhojpuri एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी फिटनेस के लिए फिल्म इंडस्ट्री में काफी प्रसिद्ध हैं। पूनम खुद को फिट रखने के लिए कई वर्कआउट का अभ्यास करती हैं। वह अपनी वर्कआउट की वीडियोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

पूनम दुबे फिट रहने के लिए वर्कआउट करती हैं (Source: Instagram)

Bhojpuri फिल्म एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी फिटनेस के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। पूनम फिट रहने के लिए काफी प्रयास करती हैं और बेहद पसीना भी बहाती हैं। पूनम अपनी फिगर को मेंटेन रखने के लिए योगा, मॉर्निंग वॉक और वर्कआउट करती हैं। उनकी फिटनेस को देखकर और भी कई अभिनेत्री अपने फिटनेस पर फोकस करने लगी है। पूनम को भोजपुरी फिल्मों के जीरो फिगर एक्ट्रेस भी कहा जाता है। पूनम दुबे खुदको फिट रखने के लिए सिर्फ जिम में नहीं बल्कि पार्क और घर में भी वर्कआउट का अभ्यास करती है।

पूनम अपनी वर्कआउट के वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और उन वीडियोज को देखकर ऐसा लगता है कि वह फिट रहने के लिए और जीरो फिगर को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती है और बेहद पसीना भी बहाती हैं। पूनम अपने ज्यादातर वीडियोज में अपने ट्रेनर के साथ ही नजर आती है और कई मुश्किल वर्कआउट का अभ्यास भी करती नजर आती हैं।

इस वीडियो में पूनम पार्क में वर्कआउट करते दिख रही हैं। वह अपने ट्रेनर के साथ हैं और मुक्केबाजी और बाकी फिटनेस एक्सरसाइज का अभ्यास कर रही हैं। पूनम ने लाल रंग की ट्रैक पैंट और काले रंग की टी-शर्ट पहन रखी हैं।

इस वीडियो में भी पूनम पार्क में एक्सरसाइज कर रही हैं। हालांकि इस वीडियो में वह अपने ट्रेनर के साथ नहीं हैं लेकिन फिर भी पूरी सिद्धत से एक्सरसाइज कर रही हैं। पूनम इस वीडियो में लेग एक्सरसाइज का अभ्यास कर रही हैं। उन्होंने नीले रंग का ट्रैक पैंट, गुलाबी रंग की टी-शर्ट और गुलाबी रंग की स्पोर्ट्स शूज पहना हुआ है।

पूनम आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘हमार मिशन हमार बनारस’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ नमित तिवारी थे और इस फिल्म का निर्देशन दिनेश कुमार बंजारा ने किया था। पूनम दुबे फिर बड़े पर्दे पर दिखने वाली हैं। ‘गिरफ्तार’ उनकी आनेवाली फिल्म है जो 2019 में रिलीज होने वाली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल की इस अदा पर फिदा थीं सुनीता, ऐसे परवान चढ़ा प्यार
2 वजन को मेंटेन रखने के लिए ये एक्सरसाइज करती हैं कंगना रनौत, आप भी कर सकते हैं ट्राय
3 सर्दियों में अकसर महसूस करते हैं सिर में भारीपन तो आजमा कर देखें ये घरेलू उपचार, मिलेगी राहत