ताज़ा खबर
 

30 सेकेंड के रोल के लिए ‘हप्पू सिंह’ ने दो साल तक काटे थे चक्कर, दिन भर खड़े रहते थे लाइन में, अब ऐसी है जिंदगी

एक इंटरव्यू के दौरान योगेश त्रिपाठी ने बताया था कि शुरुआत में उन्होंने काफी संघर्ष किया। उनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था। उन्हें केवल खुद पर विश्वास था।

‘भाबीजी घर पर हैं!’ कॉमेडी शो ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। शो का हर किरदार अपनी कॉमिक टाइमिंग और मजेदार डायलॉग्स से फैन्स का खूब मनोरंजन करता है। ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में ‘हप्पू सिंह’ का कैरेक्टर दर्शकों को काफी पसंद है। उनके डायलॉग ‘अरे दादा’ का लोग असल जिंदगी में भी इस्तेमाल करते हैं। ‘हप्पू सिंह’ के दमदार किरदार को एक्टर योगेश त्रिपाठी निभा रहे हैं। इस शो ने योगेश त्रिपाठी की जिंदगी को पूरी तरह से बदल डाला।

हालांकि, योगेश त्रिपाठी आज जिस मुकाम पर हैं। उसके लिए उन्होंने कड़ा परिश्रम और संघर्ष किया है। ‘भाबीजी घर पर हैं!’ शो में दरोगा हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले योगेश यूपी के झांसी के रहने वाले हैं। योगेश को शुरुआत से ही एक्टिंग का काफी शौक था। अपने इसी सपने को पूरे करने के लिए वह मुंबई आ गए। शुरुआत में वह 12-12 घंटे तक ऑडिशन्स की लाइन में लगा करते थे।

30 सेकेंड के किरदार के लिए दो साल तक काटे थे चक्कर: योगेश त्रिपाठी शुरुआत में एक थियेटर आर्टिस्ट थे। उसके बाद उन्होंने अपने एक्टिंग के सपने को पूरा कर के लिए मुंबई का रुख किया। इस दौरान क्लोरोमिंट के एक ऐड में महज 30 सेकेंड के किरदार के लिए योगेश त्रिपाठी ने लगभग दो साल तक प्रोडक्शन हाउस के चक्कर काटे थे। इसके बाद 2007 में आखिरकार योगेश को क्लोरोमिंट का वह किरदार मिल गया।

12-12 घंटे तक लगते थे ऑडिशन की लाइन में: एक इंटरव्यू के दौरान योगेश त्रिपाठी ने बताया था कि शुरुआत में उन्होंने काफी संघर्ष किया। उनका इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था। उन्हें केवल खुद पर विश्वास था। योगेश त्रिपाठी ने बताया था कि ऑडिशंस के लिए उन्हें 12-12 घंटों तक लाइन में लगना पड़ता था। हालांकि, कई बार लाइन में लगने के बावजूद भी ऑडिशन नहीं हो पाता था।

इस तरह मिला था ‘भाबीजी’ का ऑफर: कड़े संघर्ष के बाद एक्टर योगेश त्रिफाठी को सब टीवी के शो ‘एफआईआर’ में भूमिकाएं मिलनी शुरू हो गईं। इस शो में योगेश की एक्टिंग से निर्देशक शशांक बाली काफी इंप्रेस हुए। जिसके बाद उन्होंने योगेश को ‘भाबीजी घर पर हैं!’ का हिस्सा बना लिया। बता दें, अब योगेश त्रिपाठी अपने एक अलग शो ‘हप्पू की उल्टन-पल्टन’ में भी नजर आ रहे हैं।

Next Stories
1 मुकेश अंबानी हर बड़े कदम से पहले करते हैं इनसे सलाह-मशविरा, जानें कौन हैं उनके आध्यात्मिक गुरु
2 इम्युनिटी बढ़ाने में कारगर है मूंग दाल, इस तरह करें डाइट में शामिल
3 Women Health: गर्भवती नहीं हैं फिर भी दिख रहे हैं लक्षण तो हो सकती है ये वजह
यह पढ़ा क्या?
X