ताज़ा खबर
 

‘भाबीजी घर पर हैं!’ की ‘गोरी मेम’ के लिए जब उनका ‘गोरापन’ ही बन गया था दुश्मन, इंटरनेशनल प्रोजेक्ट से धोना पड़ा था हाथ

सौम्या टंडन अपने करियर में कई रियलिटी शो होस्ट कर चुकी हैं। जिनको लेकर उन्हें बेस्ट एंकर अवार्ड्स से भी नवाजा जा चुका है।

saumya tandon, saumya tandon lifestyle, bhabiji ghar par hainसौम्या टंडन को अपने गोरे रंग की वजह से नहीं मिल पाए थे इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स (फोटो क्रेडिट- सौम्या टंडन इंस्टाग्राम)

टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में ‘अनिता भाभी’ यानी गोरी मेम का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है। यूं तो सौम्या टंडन ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो को अलविदा कह चुकी हैं। लेकिन बावजूद इसके उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नही आई। एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सौम्या टंडन लाजवाब एंकर और कवियत्री भी हैं।

गोरे रंग की वजह से सौम्या टंडन को नहीं किया गया था कास्ट: असल जिंदगी में सौम्या टंडन बेहद ही खूबसूरत और गोरी हैं। लेकिन एक समय ऐसा था, जब उनका ‘गोरा रंग’ ही उनका दुश्मन बन गया था। दरअसल, सौम्या टंडन को शुरू से ही एक्टिंग का काफी शौक था। शुरुआती दिनों में जब वह फिल्मों में आने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं, तो उन्होंने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन दिए। हालांकि, उनके गोरे रंग की वजह से सौम्या को कास्ट नहीं किया गया।

इस बात को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान सौम्या टंडन ने कहा था कि दरअसल, विदेशी लोगों का मानना है कि भारत और पाकिस्तान जैसे देशों की लड़कियां सांवली होती हैं। उन्हें विश्वास नहीं हो पा रहा था कि कोई भारतीय लड़की इतनी गोरी कैसे हो सकती है। इसलिए उन्होंने मुझे प्रोजेक्ट के लिए साफ मना कर दिया और कहा कि वह किसी सांवली लड़की को ही कास्ट करेंगे।

शाहरुख खान के साथ कर चुकी हैं शो होस्ट: सौम्या टंडन अपने करियर में कई रियलिटी शो होस्ट कर चुकी हैं। जिनको लेकर उन्हें बेस्ट एंकर अवार्ड्स से भी नवाजा जा चुका है। सौम्या टंडन साल 2011 में रियलिटी शो ‘जोर का झटका’ को फिल्म इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान के साथ होस्ट करती नजर आईं थीं। इसके अलावा वह ‘डांस इंडिया डांस’ के तीन सीजन भी होस्ट कर चुकी हैं।

सौम्या टंडन इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर और करीना कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में सौम्या ने करीना की बहन ‘रूप’ का किरदार निभाया था।

सौम्या टंडन साल 2015 में ‘भाबीजी घर पर हैं!’ शो से जुड़ी थीं। इस शो ने उन्हें काफी पहचान दिलाई। जिसके बाद सौम्या को घर-घर में पहचाना जाने लगा। केवल इतना ही नहीं सौम्या एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फैशन डिजाइनर भी हैं। वह अपनी साड़ियां खुद ही डिजाइन करती हैं।

Next Stories
1 नीता अंबानी से कुछ कम नहीं है ईशा अंबानी की सास स्वाति पीरामल, पद्मश्री अवार्ड से हो चुकी हैं सम्मानित
2 गर्मियों के मौसम में क्यों जम जाती है होठों पर पपड़ी, निजात पाने के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय
3 कभी सिर्फ 500 रुपये कमाते थे ‘गुत्थी’, अब करोड़ों के हैं मालिक, जानें सुनील ग्रोवर की सफलता की कहानी
ये पढ़ा क्या?
X