‘भाबीजी घर पर हैं!’ की ‘अंगूरी भाबी’ असल जिंदगी में हैं 14 साल की बेटी की मां, कम उम्र में ही हो गई थी एक्ट्रेस की शादी

शुभांगी अत्रे से पहले एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ‘अंगूरी भाबी’ के किरदार में नजर आती थीं। लेकिन विकास गुप्ता से अनबन के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया था।

shubhangi atre, bhabhi ji ghar par hai
'भाभी जी घर पर हैं' एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

‘भाबीजी घर पर हैं!’ फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे आज टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। शो में ‘अंगूरी भाबी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का चुलबुला और नटखट अंदाज फैन्स को काफी पसंद आता है। खासकर अंगूरी भाबी और तिवारी जी की नोकझोंक दर्शकों को खासी पसंद है। शो में यूं तो अंगूरी भाबी को कोई बच्चा नहीं है लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की असल जिंदगी में शुभांगी अत्रे एक 14 साल की बेटी की मां हैं, जिसका नाम आशी है।

19 साल की उम्र में हो गई थी शादी: एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की शादी बेहद ही कम उम्र में हो गई थी। 11 अप्रैल 1981 में भोपाल में जन्मीं शुभांगी की महज 19 साल की उम्र में शादी हो गई थी। उनके पति का नाम पीयूष है, जो पेशे से बिजनेसमैन हैं। दरअसल, कक्षा 10 से पीयूष और शुभांगी एक-दूसरे को जानते थे। बाद में दोनों की शादी करा दी गई।

शादी के बाद शुभांगी ने एक्टिंग में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि जब उनकी बेटी आशी महज 2 साल की थीं तो उन्हें ‘कसौटी जिंदगी के’ शो ऑफर हुआ था। अपनी दो साल की बेटी को छोड़कर वह सेट पर जाया करती थीं।

कथक में ले रखी है ट्रेनिंग: एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को डांसिंग का भी काफी शौक है। यह बात बेहद ही कम लोगों को पता है कि शुभांगी एक ट्रेंड कथक डांसर हैं। शो में सीधी-सादी और गांव की अनपढ़ महिला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी बोल्ड और पढ़ी-लिखी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने एमबीए कर रखा है।

इस तरह हुआ था ‘भाबीजी घर पर हैं!’ शो में सिलेक्शन: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाबी’ के किरदार के लिए 80 से ज्यादा लड़कियों ने ऑडिशन दिया था, जिनमें शुभांगी भी शामिल थीं। शो के मेकर्स शुभांगी की एक्टिंग और अदाओं से इंप्रेस हो गए, जिसके बाद वह ‘अंगूरी भाबी’ के किरदार में नजर आईं।

बता दें, शुभांगी अत्रे से पहले एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ‘अंगूरी भाबी’ के किरदार में नजर आती थीं। लेकिन विकास गुप्ता से अनबन के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया था, जिसके बाद शो में शुभांगी अत्रे की एंट्री हुई।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
पढ़े: क्या है हमारी लाइफ मे ‘VITAMIN B’ का महत्त्व
अपडेट