ताज़ा खबर
 

शादी के बाद शुरू किया अभिनय, अब एक दिन के इतने रुपये कमाती हैं अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे

इसके अलावा, शुभांगी ने कस्तूरी, दो हंसों का जोड़ा, पवित्र रिश्ता और चिड़िया घर जैसे कई सीरियल्स में काम किया है।

bhabiji ghar par hain, angoori bhabhi fees, shubhangi atre fees per day, bhabiji ghar par hain castअपने खाली समय में शुभांगी मूवीज देखना, किताबें पढ़ना और खाना बनाना पसंद करती हैं

Angoori Bhabhi aka Shubhangi Atre Fees: ‘भाभीजी घर पर हैं’ लगभग हर घर में देखा जाने वाला टीवी का एक पॉपुलर शो है। इस कॉमेडी धारावाहिक में यूं तो सभी कलाकार मंझे हुए हैं पर अंगूरी भाभी की बात ही कुछ निराली है। उनके बात करने का तरीका, खासकर ‘सही पकड़े हैं’ लोगों की जुबान पर रच बस गया है। अंगूरी भाभी यानि कि शुभांगी अत्रे ने इससे पहले भी कई सीरियल्स में बेहतरीन अभिनय किया है। लेकिन ‘भाभीजी घर पर हैं’ ने उन्हें एक नई ऊंचाई दी है। रील लाइफ में देसी अवतार में नजर आने वाली शुभांगी असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। आइए जानते हैं कि इस धारावाहिक के लिए कितनी फीस लेती हैं शुभांगी –

महीने में इतना कमाती हैं: शुभांगी अत्रे से पहले अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभाती थीं, पर बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। पर शुभांगी ने बेहद सहज तरीके से उनकी जगह ले ली। अपने शानदार अभिनय के दम पर शुभांगी ने किरदार में जान डाल दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुभांगी को अंगूरी भाभी के अपने रोल के लिए एक एपिसोड के 40 हजार रुपये मिलते हैं। इसका मतलब है कि महीने में वो एक लाख से अधिक रुपये कमाती हैं।

परेशान होने पर जाती हैं यहां: एक इंटरव्यू में शुभांगी ने बताया था कि उनका ननिहाल भोपाल में है, वहीं उनका बचपन बीता है। मायका होने के साथ ही उनकी दीदी भी वहीं रहती हैं। इसलिए अक्सर वो भोपाल जाती रहती हैं। शुभांगी के अनुसार भोपाल बेहद खूबसूरत जगह है। जब भी वो किसी परेशानी में होती हैं या फिर सुकून की तलाश में रहती हैं तो भोपाल पहुंच जाती हैं।

किताबें पढ़ना और मूवीज देखना है पसंद: अपने खाली समय में शुभांगी मूवीज देखना, किताबें पढ़ना और खाना बनाना पसंद करती हैं। वहीं, अपने पति पीयूष और बेटी आशी के साथ तंबोला, कार्ड्स और हाऊजी खेलना भी उनका मनपसंद काम है। टिकटॉक और सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव इस एक्टर के 4 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हैं। शुभांगी के बनाए हुए वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्किन टैनिंग को दूर भगाएंगी किचन की ये चीजें, ऐसे इस्तेमाल से चेहरे पर आएगा ग्लो
2 बालों पर पुदीना के तेल के होते हैं जादुई प्रभाव, ऐसे इस्तेमाल से जल्दी लंबे होंगे बाल
3 सर्वाइकल से हैं परेशान तो ट्राय करें ये 5 योगासन, मिलेगा दर्द से छुटकारा
यह पढ़ा क्या?
X