ताज़ा खबर
 

कभी ज्वेलरी शॉप में करते थीं काम, फाल्गुनी रजनी को इस तरह मिला था ‘गुलफाम कली’ का रोल, ऐसी है जिंदगी

Falguni Rajani Lifestyle: कई इंटरव्यू में फाल्गुनी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि अब उन्हें लोग उनके असली नाम से कम और गुलफाम कली कहकर ज्यादा बुलाते हैं

इस शो में फाल्गुनी गुलफाम कली का किरदार निभा रही हैं जो बेहद बोल्ड और फ्लर्ट करने में माहिर है

Gulfam Kali of Bhabiji Ghar Par Hain: एंड टीवी पर आने वाले कॉमेडी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ को देखना कई लोग पसंद करते हैं। धारावाहिक में नेहा पेंडसे, शुभांगी अत्रे, आसिफ शेख और रोहिताश गौड़ मुख्य भूमिका में नजर आते हैं। हालांकि, इसके अलावा भी शो में कई कलाकार हैं जो अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। अंगूरी भाभी और अनीता भाभी के साथ शो में गुलफाम कली का किरदार भी अहम है। इस बोल्ड भूमिका को निभाती हैं एक्ट्रेस फाल्गुनी रजनी। आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातें –

बेहद पढ़ी-लिखी हैं फाल्गुनी: मुंबई में जन्मीं फाल्गुनी की शुरुआती पढ़ाई वसई के न्यू इंग्लिश स्कूल से हुई है। इसके बाद वर्तक कॉलेज से उन्होंने डिग्री हासिल की। बताया जाता है कि फाल्गुनी ने मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) कर रखा है। उनकी चाहत शिक्षिका या फिर वकील बनने की थी। अभिनय में कदम रखने को वो एक अच्छा संयोग बताती हैं।

कैसे हुई एक्टिंग में एंट्री: एक इंटरव्यू में फाल्गुनी ने बताया कि वो अपने परिवार की इकलौती ऐसी लड़की हैं जो एक्टिंग में करियर बना रही हैं। स्टार्सअनफोल्डेड की रिपोर्ट के मुताबिक जब फाल्गुनी 11वीं कक्षा में थी उसी समय उनका पिता का निधन हो गया था। तब से ही वो पढ़ाई के साथ काम भी किया करती थीं।

एक्ट्रेस बनने से पहले फाल्गुनी एक आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान पर काम करती थीं। एक बार जब वो अपने दोस्त की फोटोज लेने के लिए एडवर्टिजमेंट एजेंसी पहुंची तो वहां उन्हें उनका पहला रोल मिला।

जब मकान मालिक की बेटी से ही प्यार कर बैठे थे ‘भाबीजी घर पर हैं’ के ‘विभूति जी’, जानें उनकी लव स्टोरी

गुजराती फिल्मों से हुई शुरुआत: बताया जाता है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद फाल्गुनी थियेटर से भी जुड़ी हुई थीं। साल 2005 में उनकी एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई। रिपोर्ट्स के अनुसार गुजराती फिल्म गुज्जूभाई से फाल्गुनी ने डेब्यू किया था। इसके अलावा, वो कुछ मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

भाबीजी घर पर हैं से मिली पहचान: इस शो में फाल्गुनी गुलफाम कली का किरदार निभा रही हैं जो बेहद बोल्ड और फ्लर्ट करने में माहिर है। अपनी दिलकश अदाओं से वो दर्शकों का मनोरंजन करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुलफाम कली के किरदार के लिए फाल्गुनी को प्रति एपिसोड के 20 हजार रुपये बतौर फीस दी जाती है।

11वीं क्लास में जानबूझ कर फेल कर गए थे रोहिताश गौड़, वजह कर देगी हैरान

कई इंटरव्यू में फाल्गुनी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि अब उन्हें लोग उनके असली नाम से कम और गुलफाम कली कहकर ज्यादा बुलाते हैं। मुंबई में मां और बहन के साथ खुद के घर में रहने वाली इन एक्ट्रेस की तमन्ना फिल्मों में काम करने की भी है।

Next Stories
1 नीता और मुकेश की स्ट्रीट फूड डेट्स से लेकर प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट तक, जानें अंबानी परिवार से जुड़े 5 सिक्रेट्स
2 मुझ पर कईयों से दोस्ती का आरोप लगता रहा है- नरेंद्र मोदी-प्रियंका गांधी का नाम लेकर बोल पड़े थे प्रशांत किशोर
3 Skin Care: झुर्रियों की समस्या से निजात दिलाने में कारगर है ब्लैकबेरी और दही से बना ये फेस पैक, इस तरह करें इस्तेमाल
यह पढ़ा क्या?
X