‘भाबीजी घर पर हैं!’ की ‘अम्माजी’ ने 23 की उम्र में की थी लव मैरिज, दस साल बाद हुआ था तलाक

मोटापे के कारण सोमा के पति ने उन्हें शादी के 10 साल बाद तलाक दे दिया था। हालांकि, बावजूद इसके उनका हौंसला कभी नहीं टूटा और उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई।

Lifestyle, lifestyle news, soma rathod
मोटापे के कारण सोमा राठौड़ का पति से हो गया था तलाक

टीवी के सबसे चर्चित शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शो के सभी किरदार चाहे वह मनमोहन तिवारी हो या फिर टीका, मलखान, विभूती नारायण हो या फिर अम्माजी हर कोई अपनी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के लिए घर-घर में मशहूर है। शो में मनमोहन तिवारी की मां और अंगूरी भाबी की सास का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सोमा राठौड़ असल जिंदगी में रोहिताश गौड़ और शुभांगी अत्रे से उम्र में काफी छोटी हैं।

हालांकि, रियल लाइफ में सोमा राठौड़ तलाकशुदा हैं। मोटापे के कारण सोमा के पति ने उन्हें शादी के 10 साल बाद तलाक दे दिया था। हालांकि, बावजूद इसके उनका हौंसला कभी नहीं टूटा और उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई।

23 साल की उम्र में की थी लव मैरिज: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमा ने 23 साल की उम्र में लव मैरिज की थी। सोमा की मुलाकात उनके पति से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। जिसके कुछ समय बाद दोनों ने परिवार की मौजूदगी में शादी रचा ली। हालांकि मोटापे और विचारों के मेल ना खाने कारण शादी के महज 10 साल बाद सोमा की शादी टूट गई। अपना रिश्ता टूटने के कारण वह डिप्रेशन में भी चली गई थीं।

अपने वजन को लेकर सोमा ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं ओवरवेट हूं और बहुत फूडी हूं। कई सालों से मेरा वजन स्थिर है। ना तो वह बढ़ता है और ना ही वह क होता है। लेकिन फिलहाल मेरा वजन घटाने का कोई इरादा नहीं है।”

सोमा को पसंद नहीं है मेकअप: एक इंटरव्यू के दौरान सोमा ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें मेकअप करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह हमेशा सादगी को प्राथमिकता देती हैं। बता दें, शो में अम्माजी अपनी खूबसूरती की तुलना कैटरीना कैफ से करती हैं।

रोहिताश गौड़ से 14 साल छोटी हैं सोमा: यूं तो सोमा ‘भाबीजी घर पर हैं!’ शो में मनमोहन तिवारी की मां का किरदार निभाते हैं हालांकि, असल जिंदगी में सोमा रोहिताश से 14 साल छोटी हैं। रोहिताश का जन्म जहां 1966 में हुआ था। वहीं सोमा का जन्म 1980 में हुआ था।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट