रक्षाबंधन के दिन दिखना चाहती हैं खूबसूरत तो ये स्टाइलिश आउटफिट कर सकती हैं कैरी

अगर आप रक्षाबंधन के दिन ट्रेडिशनल दिखना चाहती हैं तो हेवी दुपट्टे के साथ लॉन्ग सूट और पैंट पहन सकती हैं

Lifestyle, Lifestyle News, Rakshabandhan
रक्षाबंधन के मौके पर इन आउटफिट्स को कर सकती हैं ट्राई (फोटो क्रेडिट- Alia Bhatt, Parineeti Chopra Instagram Designed By Gargi Singh)

रक्षाबंधन यानी भाई-बहन के प्यार का खूबसूरत पर्व इस साल 22 अगस्त को मनाया जा रहा है। इस दिन बहनें अपने भाई के हाथों पर रक्षासूत्र बांधती हैं और साथ ही भाई भी हमेशा उनकी रक्षा करने का वचन देते हैं। यह त्योहार हर साल सावन माह की पूर्णिमा को मनाया जाता है। रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहन के प्यार का प्रतीक है और इस दिन के लिए लड़कियां कई दिन पहले से ही तैयारियों में लग जाती हैं। रक्षाबंधन के दिन हर लड़की खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ आउटफिट आइडिया देंगे, जिनके जरिए आपका लुक पूरी तरह से बदल सकता है।

ट्रेडिशनल आउटफिट: अगर आप रक्षाबंधन के दिन ट्रेडिशनल दिखना चाहती हैं तो हेवी दुपट्टे के साथ लॉन्ग सूट और पैंट पहन सकती हैं। इसके अलावा आजकल अनारकली सूट भी काफी ट्रेंड में हैं। आप चाहें तो नेट का सूट भी कैरी कर सकती हैं।

इंडो-वेस्टर्न: अगर आप रक्षाबंधन के दिन इंडो-वेस्टर्न लुक अपनाना चाहती हैं तो इसके लिए डेनिम लाइट वेट ड्रेस कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा आप डेनिम कुर्ती भी पहन सकती हैं। आज मार्केट में तरह-तरह के डेनिम आउटफिट मिल जाते हैं।

वेस्टर्न ड्रेस: गर्मियों के इस मौसम में आने वाले रक्षाबंधन के दिन हर कोई भारी आउटफिट पहनना पसंद नहीं करतीं, ऐसे में आप मिडी, गाउन और वनपीस आदि ट्राई कर सकती हैं।

पटियाला सलवार: कुर्ती और पटियाला सलवार भी आजकल काफी ट्रेंड में हैं। रक्षाबंधन के मौके पर लड़कियां ये आउटफिट भी ट्राई कर सकती हैं। इसमें आपको स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिल सकता है।

साड़ी: कुछ लड़कियां रक्षाबंधन के दिन साड़ी पहनना भी पसंद करती हैं। ऐसे में आप गोटा-पट्टी या बॉर्डर स्टाइल वाली हल्की साड़ी कैरी कर सकती हैं। इससे आपको फैस्टिव लुक मिलता है।

कुर्ती विद प्लाजो: रक्षाबंधन के मौके पर लड़कियां प्लाजो के साथ कुर्ती भी कैरी करती हैं। यह देखने में काफी आकर्षक लगता है। साथ ही इसमें आपको काफी आराम मिलता है।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट