Beauty Tips: इस वेडिंग सीजन ट्रेंडी दिखने के लिए ट्राय करें ये प्रोडक्ट, दिखेंगी सबसे अलग

Wedding Season Beauty Tips: वेडिंग सीजन सालभर में एक ऐसा समय होता है जब हर शख्स सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहता है। शादियों में सिर्फ खूबसूरत दिखना भर काफी नहीं बल्कि यह भी जरूरी हो जाता है कि आप ट्रेंडी भी दिखें।

wedding look, beauty tips, makeupकुछ टिप्स अपनाकर आप भी ट्रेंडी दिख सकती हैं।

Beauty Tips for Wedding Season: वेडिंग सीजन सालभर में एक ऐसा समय होता है जब हर शख्स सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहता है। शादियों में सिर्फ खूबसूरत दिखना भर काफी नहीं बल्कि यह भी जरूरी हो जाता है कि आप ट्रेंडी भी दिखें। क्योंकि ट्रेंडी लुक ही आपको शादी में आए बाकी लोगों से अलग और फैशनेबल दिखाता है। साल 2020 में भी कई फैशन ट्रेंड चले हैं, जिन्हें आप वेडिंग सीजन में अपनाकर अपने लुक को और भी ज्यादा निखार सकती हैं।

वेलवेट की चूड़ियां हैं खास – इस वेडिंग सीजन में वेलवेट की चूड़ियों का बहुत क्रेज है। खास बात यह है कि इनके साथ गोल्डन और सिल्वर कड़े लगाकर पहनने से इनका लुक और भी ज्यादा अच्छा लगता है। अपने लुक को डिफ्रेंट दिखाने के लिए आप अपनी ड्रेस की मैचिंग की वेलवेट की चूड़ियां पहन सकती हैं। आपको बता दें कि यह आपकी जेब पर ज्यादा लोड नहीं डालेंगी और यह बाजार में आसानी से उपलब्ध हैं।

बॉक्स क्लचेज – क्लच बैग आजकल महिलाओं की पहली पसंद बनकर सामने आए हैं। बाजार में काफी ट्रेंडी बॉक्स क्लचेज उपलब्ध हैं, जो न सिर्फ आपके लुक में चार चांद लगा सकते हैं बल्कि इन्हें कैरी करने से आप और भी ज्यादा क्लासी दिख सकती हैं। यह आपको सभी कीमतों में उपलब्ध होते हैं। ध्यान रखें कि थ्रेड क्लचेज का ट्रेंड अब आउट हो चुका है, इसलिए ऐसे क्लचेज की जगह आप मिरर वर्क वाले क्लचेज चुनें।

ट्रेंड में आई शॉर्ट ड्रेस – पिछले वेडिंग सीजन में लॉन्ग ड्रेसेस बहुत ट्रेंड में थी लेकिन इस बार फैशन ट्रेंड में यह बदलाव आया है कि लोग लॉन्ग कुर्ती, लॉन्ग ड्रेसेस और लॉन्ग फ्रॉक सूट की जगह अब शॉर्ट ड्रेसेस को पसंद कर रहे हैं। फैशन स्पेशलिस्ट का मानना है कि लोग एक जैसे फैशन, स्टाइल और डिजाइन से बोर हो जाते हैं इसलिए डिफ्रेंट लुक कैरी करने के लिए अब शॉर्ट ड्रेसेस को ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

लाईट आई मेकअप विद डार्क लिपस्टिक – भारतीय महिलाओं को हमेशा से ही डार्क लिपस्टिक का लुक पसंद आता है। पिछले वेडिंग सीजन में जहां लाइट लिपस्टिक शेड का ट्रेंड था, वहीं इस बार दोबारा डार्क लिपस्टिक का ट्रेंड आ गया है और साथ ही लाइट आई मेकअप को खासा पसंद किया जा रहा है। अब लोग कलरफुल आई मेकअप को आउट ऑफ फैशन मानकर नेचुरल आई मेकअप ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Next Stories
1 सभी पोषक तत्व पाने के लिए प्रेग्नेंसी के दौरान खाएं ये फूड आइटम, जानिए क्या हैं फायदे
2 सर्दियों में चमकदार त्वचा पाने के लिए इन घरेलू उपायों को माना जाता है कारगर, जानिए इस्तेमाल का तरीका
3 इटली के गांव की लड़की सोनिया कैसे बनीं भारत की बहू, जानिए कब और कैसे हुई राजीव और सोनिया की मुलाकात
यह पढ़ा क्या?
X