ताज़ा खबर
 

इस वीकेंड ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर कलर

Weekend hair color tips: हेयर कलर के जरिए ना केवल बालों को नया कलर मिलता है बल्कि पूरे चेहरे की लुक बदल जाती है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ट्रेंडी हेयर कलर के बारे में बताएंगे जो इन दिनों खूब पसंद किए जा रहे है।

ट्रेंडी हेयर कलर (Source: Thinkstock Images)

हेयर कलर करवाना हमेंशा से ट्रेंड में रहता है। हर साल बालों के लिए नया ट्रेंड आ जाता है। कुछ लोग अपने सफेद बालों को छिपाने के लिए हेयर कलर करवाते हैं तो कुछ सुंदर दिखने के लिए। टीनेजर से लेकर यंग विमेन तक सभी को हेयर कलर का शौक होता है। हेयर कलर के जरिए ना केवल बालों को नया कलर मिलता है बल्कि पूरे चेहरे का लुक बदल जाता है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ट्रेंडी हेयर कलर के बारे में बताएंगे जो इन दिनों खूब पसंद किए जा रहे है।

1. ओंब्रें –
ओंब्रें हेयर कलर दो शेड्स में होता है जो बालों को काफी हाइलाइट देता है। ओंब्रें हेयर कलर को कराते समय ध्यान रखें कि प्राकृतिक रंगो का ही चुनाव किया जाए। आमतौर पर लोग हल्के भूरे या सुनहरे रंग ज़्यादा पसंद करते हैं। चुने गए रंग और बालों के असली रंग में जितना कम अंतर होगा, बाल उतने ही प्राकृतिक दिखेगे।

2. सोंब्रे –
बालों पर सोंब्रे कलर ओंब्रे हेयर कलर के मुकाबले थोडा कम शेड्स देता है। सोंब्रे हेयर कलर के साथ एथनीक वियर का कॉन्बिनेशन इस सीजन के लिए बेस्ट हो सकता है।

3. ग्रोंब्रे –
अगर आप अपने बालों को डार्क ग्रे और ऊपर के बालों को लाइट शेड देना चाहती हैं तो ग्रोंब्रे कलर आपको बहुत पसंद आएगा। एक्सपर्ट का भी यही मानना है कि इस साल ग्रोंब्रे कलर काफी ट्रेंड में रहेगा। ग्रोंब्रे कलर छोटे हो या बडे दोनों बालों पर सूट करता है।

4. लोलाइट –
इस हेयरकलर से काफी यूनिक लुक मिलता है। इसमें बालों की जड़ें लाइट और नीचे के बाल हाइलाइट किए जाते है। आप ये हेयर कलर करवा कर इस फेस्टिव सीजन की शान बन सकती है।

5. चंकी –
अगर आपके बाल Mop स्टाइल के हैं मतलब कि छोटे हैं तो आपके ऊपर भी चंकी स्टाइल काफी सूट करेगा। इसमें हेयर को मल्टी शेड्स से हाइलाइट किया जाता है। अगर आप भी अपने बालों के साथ कोई नया एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो यह कलर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App