ताज़ा खबर
 

दूध भी है सनी लियोनी की खूबसूरती का राज, जानिए एक्ट्रेस के ब्यूटी सीक्रेट्स

Sunny Leone's beauty secrets: यदि आपकी कि उम्र 38 या उसके आस-पास है और उम्र बढ़ने के लक्षण दिखने लगे हैं तो सनी लियोनी की ब्यूटी टिप्स को जरूर फॉलो करें।

सनी लियोनी (Source: Sunny Leone Instagram)

Sunny Leone Beauty Tips: सनी लियोनी एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उन्होंने कई फिल्मे और एड भी की हैं। वह काफी फिटनेस फ्रीक हैं साथ ही अपनी स्किन का भी बेहद खास ध्यान रखती हैं। 38 साल की सनी लियोनी अपनी स्किन को जवां और खूबसूरत बनाएं रखने के लिए कई तरह की बातों का ध्यान रखती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया था कि वह अपनी स्किन को लेकर किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं करती हैं। जितना वह अपनी फिटनेस का ध्यान रखती हैं उतना ही अपनी स्किन का भी ख्याल रखती हैं। यदि आपकी कि उम्र 38 या उसके आस-पास है और उम्र बढ़ने के लक्षण दिखने लगे हैं तो सनी लियोनी की ब्यूटी टिप्स को जरूर फॉलो करें।

दूध:
सनी लियोनी ने बताया कि वह रोजाना अपनी डाइट में दूध जरूर शामिल करती हैं। दूध त्वचा को जरूरी पोषण प्रदान करता है और ग्लोइंग और बेगाद त्वचा भी प्रदान करता है।

योगा करें:
सनी लियोनी ने बताया कि योगा स्वास्थ्य के साथ-साथ स्किन के लिए भी फायदेमंद होता है। उन्होंने बताया कि ट्रैवलिंग के दौरान भी वह योगा करती है और उनकी ग्लोइंग और जवां स्किन का यही राज है।

मेकअप फ्री:
सनी ने बताया कि शूटिंग के दौरान मेकअप करना जरूरी होता है लेकिन जब भी मेकअप की जरूरत नहीं होती है वह अप्लाई नहीं करती हैं। उनका ऐसा मानना है कि मेकअप आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाता है।

हेल्दी डाइट:
सनी लियोनी बताया कि ग्लोइंग स्किन के लिए हेल्दी डाइट का होना बेहद जरूरी होता है। ताजे फल और सब्जियों को डाइट में शामिल करना स्किन को डिटॉक्स करने में मदद करता है जिससे त्वचा की समस्याएं दूर हो जाती हैं। इन फलों और सब्जियों में एंटीऑक्सीडेंट होता है जो त्वचा को तरो-ताजा रखती है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X