ताज़ा खबर
 

महंगें ब्यूटी प्रोडक्ट्स के बजाय ग्लोइंग स्किन के लिए इन चीजों का इस्तेमाल करती हैं कियारा आडवाणी

Kiara Advani beauty tips: कायरा आडवानी एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उनकी त्वचा काफी ग्लोइंग है। यदि आपको भी ऐसी ग्लोइंग स्किन चाहिए तो कायरा के बताई चीजों का इस्तेमाल अपनी त्वचा पर करें।

कियारा आडवानी (Source: Kaira Advani/@kiaraaliaadvani)

Kiara Advani glowing skin: कियारा आडवाणी ना सिर्फ अपनी फिटनेस के लिए ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती और ग्लोइंग स्किन के लिए पॉपुलर हैं। कियारा के फैन्स उनकी खूबसूरती के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने बताया था कि वह किस प्रकार अपनी त्वचा का ध्यान रखती हैं और अपनी त्वचा पर किन चीजों का इस्तेमाल करती हैं। यदि आपको भी कियारा जैसी ग्लोइंग स्किन चाहिए तो सबसे पहले उनके बताए गए टिप्स का पालन करें। इन टिप्स की मदद से आप निखरी और बेदाग त्वचा पा सकते हैं। कियारा ने ग्लोइंग स्किन के लिए कई बातें बताई हैं।

दही-बेसन का इस्तेमाल:
कियारा अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए दही और बेसन का इस्तेमाल करती हैं। कियारा इसका इस्तेमाल करने के लिए 1 चम्मच दही में 2 चम्मच बेसन और एक चुटकी हल्दी डालती हैं और उस पेस्ट को चेहरे पर लगाकर 15 मिनट के लिए छोड़ देती हैं। फिर हल्के गुनगुने पानी से धो लेती हैं।

शहद और नींबू का इस्तेमाल:
कियारा आडवानी के ग्लोइंग स्किन एक और राज शहद और नींबू का इस्तेमाल करना है। इसका इस्तेमाल करने लिए आप शहद और नींब के रस को मिलाएं और उसे अपने चेहरे पर लगाकर 10 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर धो लें।

पपीता का इस्तेमाल:
पपीता का इस्तेमाल चेहरे के लिए लाभकारी होता है और यही वजह है कि कियारा पपीते को क्रश कर के अपने चेहरे पर उससे रोजाना मसाज करती हैं। इससे इंस्टेंट ग्लो आ जाता है और त्वचा को जरूरी पोषण भी मिलता है।

टमाटर का रस:
टमाटर का रस भी चेहरे के लिए फायदेमंद होता है। कियारा टमाटर के रस का इस्तेमाल करती हैं और फिर धोने के बाद चेहरे पर मॉइश्चराइज लगाती हैं। ऐसा करने से त्वचा की नमी बरकरार रहती है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ग्लोइंग स्किन के लिए एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के ये टिप्स आप भी कर सकती हैं फॉलो
2 सनबर्न से चाहते हैं बचना, तो रवीना टंडन के बताए टिप्स को करें फॉलो
3 Holi 2019: होली के रंगों में कहीं खो ना जाए चेहरे की रंगत, बचाव के लिए आजमाएं ये तरीका
आज का राशिफल
X