ताज़ा खबर
 

करीना कपूर खान ने बताया अपना ब्यूटी सीक्रेट, आप भी कर सकती हैं ट्राय

करीना कपूर खान बताती हैं कि वह अपनी स्किन के लिए बहुत सारे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करतीं। उनका कहना है कि हमेशा सकारात्मक रहें और अपने आपको खुश रखें।

करीना कहती हैं कि मेरी सबसे पहली कोशिश रहती है कि मैं स्किन को केमिकल्स और टॉक्सिंस से दूर रखूं।

करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हर कोई जानना चाहता है कि करीना अपने चेहरे के लिए क्या ब्यूटी रिजाइम फॉलो करती हैं। एक इंटरव्यू में करीना ने अपने ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में काफी जानकारियां दी थीं। आइए, आपको बताते हैं कि करीना कपूर खान इस अपनी खूबसूरती के लिए क्या-क्या करती हैं।

1. करीना कपूर खान बताती हैं कि वह अपनी स्किन के लिए बहुत सारे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करतीं। उनका कहना है कि हमेशा सकारात्मक रहें और अपने आपको खुश रखें। इससे आपके चेहरे पर चमक आती है और आप ग्लैमरस दिखती हैं।

2. करीना कहती हैं कि मेरी सबसे पहली कोशिश रहती है कि मैं स्किन को केमिकल्स और टॉक्सिंस से दूर रखूं। हेल्दी स्किन के लिए दिन में तीन से चार बॉटल पानी पीती हूं। और सबसे ज़रूरी, कभी भी मेकअप उतारे बिना नहीं सोती।

View this post on Instagram

#lakmeabsolute #ShadesOfADiva @lakmeindia

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

3. अक्सर लोग जानना चाहते हैं कि क्या सेलिब्रिटीज चेहरे के लिए घेरलू नुस्खों का इस्तेमाल करते हैं? अगर करते हैं वो क्या हैं? करीना से जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने एक नुस्खे के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वह बादाम के तेल और दही को मिलाकर चेहरे पर लगाती हैं।

4. करीना कपूर खान बताती हैं कि बालों के लिए वह दही का इस्तेमाल करती हैं। साथ ही अलग-अलग तरह के तेलों का इस्तेमाल सिर में मसाज करने के लिए करती हैं। इससे बालों की सेहत बेहतर बनती है।

5. करीना हफ्ते में एक बार बिना नागा किए बादाम का तेल बालों में लगाती हैं। वह कहती हैं कि बालों के लिए डाइट का अहम रोल है इसलिए ब्रेकफास्ट और स्नैक्स में मुट्ठी भर नट्स खाती हूं।

View this post on Instagram

💪💪💪

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App