ताज़ा खबर
 

Sridevi Statue in Madame Tussauds Singapore: जान्हवी और ख़ुशी कपूर ने पहना बेहद खूबसूरत गाउन, फैन्स की जमकर तारीफ

Madame Tussauds Singapore: सिंगापुर के मैडम तुसाद में श्रीदेवी के स्टैचू के उद्घाटन के लिए बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ पहुंचे थे। जान्हवी और ख़ुशी कपूर के आउटफिट और मेकअप ने उनके फैन्स का आकर्षण अपनी तरफ खिंचा।

Sridevi, Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor, Madame Tussauds Singapore, Sridevi's wax statue, Boney Kapoor, sridevi madame tussauds, sridevi madame tussauds singapore, Sridevi wax statue, Sridevi wax figure, Sridevi waxSridevi’s wax statue: बोनी कपूर और जान्हवी और ख़ुशी कपूर (Source: Instagram)

Sridevi’s statue post the inauguration: प्रतिष्ठित बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी के श्रद्धांजलि के रूप में, सिंगापुर के मैडम तुसाद में उनकी वैक्स स्टैचू का उद्घाटन किया गया है। इसमें बोनी कपूर अपनी बेटी जान्हवी और ख़ुशी कपूर के साथ शामिल हुए थे। बोनी कपूर ने इससे पहले ट्वीट किया था, “श्रीदेवी ना केवल हमारे दिलों में रहती हैं बल्कि उनके लाखों प्रशंसकों के दिलों में भी हमेशा के लिए रहती हैं।

श्रीदेवी की यह मोम की स्टैचू मोम कपूर के प्रोडक्शन वेंचर मिस्टर इंडिया के प्रतिष्ठित नंबर हवा हवाई पर आधारित है। उद्घाटन के बाद श्रीदेवी की प्रतिमा के साथ परिवार ने तस्वीर खिंचवाई। जान्हवी कपूर ने इस समारोह में लाल गाउन पहना, और ख़ुशी को ऑफ-शोल्डर सिल्वर चोली गाउन में देखा गया। जान्हवी ने लाल रंग की लिपस्टिक लगा रखी थी और न्यूड मेकअप कर रखा था, तो वहीं ख़ुशी ने बालों को एक शानदार पोनीटेल में बांध रखा था।

सिंगापुर के मैडम तुसाद में श्रीदेवी की स्टैचू एक बेहतरीन कलेक्शन है। इस स्टैचू को बनाने के लिए कुल 20 कलाकार लगे थे और इसे बनाने में लगभग पांच महीने लगें। इन कलाकारों ने श्रीदेवी की इस मूर्ति को एक बेहतरीन पोज, मेकअप और आउटफिट दिया है।

ब्रिटेन में मर्लिन मैजिक मेकिंग टीम की कॉस्ट्यूमियर लिजी पार्किंसन ने कहा, “अपने परिवार के साथ मिलकर इस तरह के दिग्गज स्टार को फिर से बनाना सौभाग्य की बात थी।” “इस परियोजना ने विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प बना दिया, जो उसके संगठन का मनोरंजन था। उनके मुकुट, कफ, झुमके और ड्रेस ब्रोच 3 डी-मुद्रित थे और आवश्यक विस्तार के स्तर को प्राप्त करने के लिए कई परीक्षणों से गुजरे। सभी के काम को एक साथ देखकर खुशी हुई और हम जल्द ही इस आंकड़े का अनावरण करने के लिए तत्पर हैं।”

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hartalika Teej 2019: तीज व्रत में सुहागिनें सोलह श्रृंगार से पहले यूं तैयार हों
2 फ्लोरल ड्रेस में कैटरीना, पोल्का डॉट फ्रॉक में कंगना, वायरल हो रहीं फैशन क्वींस की तस्वीरें
3 आलिया भट्ट से जानिए थिन बालों को घना कैसे दिखाया जा सकता है
ये पढ़ा क्या...
X