जाह्नवी को नहीं करना पड़ता हाई मेकअप, जानिए  नेचुरल स्किन ग्लो के लिए क्या करती हैं श्रीदेवी की बेटी

ब्रांड प्रोमोशन हो या कोई वेकेशन, जाह्नवी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नो-मेकअप लुक के साथ फोटो शेयर करते रहती हैं। उनकी ग्लोइंग स्किन का राज नेचुरल चीजें हैं।

Jahnavi Kapoor, janhvi kapoor beauty tips, janhvi kapoor beautiful, jhanvi kapoor skin care tips, jhanvi kapoor skin, jhanvi kapoor skin secrets, jhanvi kapoor skin and hair care, jhanvi kapoor age, jhanvi kapoor ki movie, jhanvi kapoor new movieजाह्नवी कपूर (Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों को अपना दिवाना बना चुकी हैं। उनके फैन्स उनकी फोटोज पर आए दिन कमेंट्स करते रहते हैं। जाह्नवी अक्सर अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करते रहती हैं। लेकिन क्या आपने इस बात पर ध्यान दिया है कि वह अपनी ज्यादातर फोटोज में मेकअप के बिना दिखती हैं। हालही में timesnownews के साथ इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने बनाया की ग्लोइंग स्किन के पीछे राज क्या है।

जाह्नवी कपूर ने बताया कि वह सिर्फ शूटिंग के दौरान ही मेकअप करती हैं। जब वह शूटिंग पर नहीं होती हैं तो वह किसी तरह का कोई मेकअप नहीं करती हैं। जाह्नवी ने यह भी बताया कि वह अपनी मां श्रीदेवी की बातों को फॉलो करती हैं। जाह्नवी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी मां श्रीदेवी हमेशा बची हुई फलों को चेहरे पर लगाती थीं। इसलिए मैं भी चेहरे पर पपीता लगाना पसंद करती हूं।

स्किन के लिए पपीता के फायदें:

– सूखी त्वचा वालों के लिए पपीता वरदान साबित हो सकता है। पपीते के फेस पैक का इस्तेमाल करने से आपकी त्वचा मुलायम और कोमल हो सकती है। पपीते में मौजूद एंजाइम शुष्क और परतदार त्वचा के उपचार में सहायता कर सकते हैं और इसे हाइड्रेट कर सकते हैं।
– पपीता में स्किन लाइटनिंग गुण होते हैं जो दाग-धब्बों को कम करने मदद करते हैं।
– पपीता के छिलके उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने में मदद कर सकते हैं।
– डार्क सर्कल पर हरे पपीते के गूदे का उपयोग करना इनसे छुटकारा पाने का एक अच्छा तरीका है।

ब्रांड प्रोमोशन हो या कोई वेकेशन, जाह्नवी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नो-मेकअप लुक के साथ फोटो शेयर करते रहती हैं। यहां देखिए कुछ तस्वीरें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी ने ‘धड़क’ से अपनी करियर की शुरूआत की थी। जल्द ही वह फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म “दोस्ताना” है। यह फिल्म 4 दिसंबर 2019 में रीलिज होने वाली है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ कार्तिर आर्यन नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इस फिल्म के निर्देशक तरुण मनसुखानी और निर्माता करण जौहर हैं।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Next Stories
1 करीना कपूर खान ने पहनी 1 लाख की बोहो ड्रेस, जानिए क्या है खास
2 प्रियंका चोपड़ा से जानिए घर में कैसे करें स्कैल्प ट्रीटमेंट, और भी हैं ब्यूटी टिप्स
3 Sridevi Statue in Madame Tussauds Singapore: जान्हवी और ख़ुशी कपूर ने पहना बेहद खूबसूरत गाउन, फैन्स की जमकर तारीफ
यह पढ़ा क्या?
X