scorecardresearch

41 के उम्र में दिखें श्वेता तिवारी जैसी खूबसूरत और जवान, जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

Beauty Tips: बालों में श्वेता तिवारी रेग्यूलर ऑयलिंग करती हैं जिस वजह से उनके बाल ना तो झड़ते हैं और ना ही उन्हें डैंड्रफ जैसी समस्या होती है।

Look beautiful and young like Shweta Tiwari at the age of 41 know her beauty secrets
श्वेता तिवारी अपनी स्किन को डेली मॉइश्चराइज़ करती हैं। (File Photo)

बढ़ती उम्र के साथ खूबसूरती और स्किन की रंगत फीकी पड़ने लगती है। लेकिन श्वेता तिवारी ने इस बात को झूठा साबित किया है। ‘कसौटी ज़िंदगी की’ सीरियल से करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी श्वेता तिवारी अब 41 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्हें देखकर उनके सही उम्र का अंदाज़ा लगाना कठिन हो जाता है। उनकी बेटी अब 21 साल की हो चुकी है, लेकिन मां-बेटी एक दूसरे को खूबसूरती ही नहीं, फैशन में भी टक्कर देती हैं। जहां श्वेता अपनी बेटी पलक से 20 साल बड़ी हैं, वहीं दोनों को देखकर किसी को यकीन नहीं होता है। क्योंकि दोनों को देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि यह मां- बेटी हैं। बात खूबसूरती की हो या स्टाइल की दोनों एक दूसरे को टक्कर देती हैं।

41 साल की हो चुकी श्वेता तिवारी अपनी ब्यूटी और फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। खासकर वह अपने वजन को लेकर काफी सचेत रहती हैं। साल 2020 के फरवरी में उन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद 10 किलो वजन कम किया था। उन्होंने अपनी डाइट पर विशेष ध्यान दिया था और जमकर वर्कआउट किया था। कई बार इंटरव्यू के दौरान श्वेता अपने ब्यूटी और मेकअप सीक्रेट्स के बारे में बात कर चुकी हैं। अगर आप भी श्वेता तिवारी की फैन हैं और बढ़ती उम्र के साथ आपको भी खूबसूरत और जवान दिखना है तो आपको श्वेता तिवारी के ब्यूटी, मेकअप और फिटनेस टिप्स के बारे में पता होना चाहिए।

बढ़ती उम्र के साथ मेकअप करने के तरीकों में भी बदलाव जरूरी है। मेकअप में सबसे जरूरी पार्ट होता है आंखों का मेकअप, अगर आपने अपने आंखों मेकअप ठीक से न किया हो तो आपके सारे मेकअप पर पानी फिर जाता है। आपने गौर किया हो तो श्वेता आई मेकअप करते समय आईब्रो के नीचे वो लाइट कलर का हाइलाइटर और आंखों में बाहर की तरफ डार्क शेड्स यूज़ करती हैं और फिर उन्हें आंखों को बड़ा या छोटा जैसे लुक देना हो वो उस हिसाब से काजल लगाती हैं।

श्वेता तिवारी के चेहरे पर पिंपल का भी कोई निशान नहीं और स्किन भी ग्लोइंग है। श्वेता तिवारी अपनी स्किन को डेली मॉइश्चराइज़ करती हैं जिससे इनकी स्किन यंग और फ्रेश नज़र आती है। इसके साथ ही वह अपनी स्किन मुल्तानी मिट्टी वाला फेसपैक ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। आप भो श्वेता तिवारी की तरह घर पर बने फेसपैक को अपनी स्किन पर लगा सकते हैं।

श्वेता तिवारी कहती हैं वर्कआउट के दौरान पसीना निकलना आपके मेहनत की निशानी है और ये ऐसा पसीना है जिससे अपने गालों पर गुलाबी छा जाती है। इससे आपका चेहरा चमकता है, यही आपके फिटनेस का ग्लो है। आपको बता दें कि श्वेता अपने जिम के बाद फ्रेश फ्रूट्स का जूस पीती हैं।

पढें ब्‍यूटी (Beautyhindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.