ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट से जानिए थिन बालों को घना कैसे दिखाया जा सकता है

अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आलिया भट्ट के बताए टिप्स को जरूर फॉलो करें। इससे आपके बाल घने दिखेंगे और आपके दूसरों के सामने शर्मिंदगी भी महसूस नहीं होगी।

आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक बेहतर खूबसूरत अभिनेत्री हैं। इनकी स्किन से लेकर बालों तक के लोग फैन हैं। आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके बाल बहुत थिन हैं लेकिन कुछ आसान तरीकों को फॉलो कर के वह उन्हें घना दिखाती हैं। बहुत सी महिलाएं होती हैं जिनके बाल भी आलिया भट्ट जैसे पतले होते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आलिया भट्ट के बताए टिप्स को जरूर फॉलो करें। इससे आपके बाल घने दिखेंगे और आपके दूसरों के सामने शर्मिंदगी भी महसूस नहीं होगी।

ब्लो ड्राय करें:
बालों को घना दिखाने के लिए ब्लो ड्राय करना फायदेमंद होता है। लेकिन रोजाना इसका इस्तेमाल करना बालों के लिए नुकसानदायक होता है। बालों को हल्का गिला कर लें और राउंड ब्रश की मदद से ब्लो ड्राय करें।

हेयर स्प्रे लगाएं:
बालों को घना दिखाने के लिए आप हेयर स्प्रे का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे बाल बाउंसी दिखते हैं। कई ऐसे हेयर स्प्रे होते हैं जो आपकी बालों को 5-10 मिनट के अंदर घना दिखाने में मदद करते हैं। लेकिन हां, ये हेयर स्प्रे नुकसानदायक भी होते हैं क्योंकि इससे आपके बाल डैमेज हो सकते हैं, इसलिए हमेशा इसका इस्तेमाल ना करें।

सही कंघी का इस्तेमाल:
पतले बालों को कंघी करना जरूरी होता है क्योंकि इससे आपके बाल घने दिखते हैं। पतले बालों के लिए हमेशा राउंड ब्रश का इस्तेमाल करना चाहिए। इससे आपके बालों को सही शेप मिलता है और बाल घने दिखते हैं।

ड्राय शैम्पू का करें इस्तेमाल:
बालों को घना दिखाने के लिए ड्राय शैंपू का इस्तेमाल करना भी एक बेहतर विकल्प होता है। यह आपके बालों को डैमेज नहीं करते हैं और बालों को सही वॉल्यूम देके हैं। इस शैंपू से आपके बालों में मौजूद तेल खत्म हो जाता है।

(और Lifestyle News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दोमुंहें बालों की समस्या के लिए आसान घरेलू उपचार
2 डेड स्किन को हटाता है कॉफी का फेसपैक
3 जावेद हबीब से जानिए डैंड्रफ की समस्या को कम करने के आसान उपाय