ताज़ा खबर
 

2 साल डेटिंग के बाद शादी करने जा रहे हैं ‘बाहुबली’ एक्टर राणा दग्गुबाती, जानिये क्या करती हैं मंगेतर मिहिका बजाज

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने पूरे रीति-रिवाज के साथ मिहिका से सगाई भी की थी। आइए जानते हैं राणा दग्गुबाती की मंगेतर मिहिका (Miheeka Bajaj) बजाज कौन हैं और क्या करती हैं-

Rana Daggubati, Miheeka Bajaj, Who is Miheeka Bajaj, rana daggubati miheeka love storyराणा दग्गुबाती की मंगेतर मिहिका बजाज कौन हैं-

‘बाहुबली’ फिल्म के एक्टर राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिन कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बीच राणा और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज ने सगाई की थी। 21 मई को, राणा ने घोषणा की कि वह आधिकारिक रूप से एक छोटे से समारोह में मिहिका से सगाई कर चुके हैं। सगाई की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के पोस्ट के जरिए दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, राणा ने अपने दादा के नाम पर बने रामानायडू स्टूडियो, हैदराबाद में सगाई की थी। आइए जानते हैं राणा दग्गुबाती की मंगेतर मिहिका बजाज कौन हैं और क्या करती हैं-

मिहिका बजाज कौन हैं और क्या करती हैं: राणा दग्गुबाती की मंगेतर मिहिका बजाज एक बिजनेस वूमेन हैं। उनका जन्म हैदराबाद में हुआ है और उनकी माता-पिता का नाम बंटी बजाज और सुरेश बजाज है। वह ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन हैं। यह स्टूडियो मुंबई में स्थित है। मिहिका ने चेल्सी यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइनिंग में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। मिहिका के बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई कनेक्शन हैं। वह एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी समारोह में भी शामिल हुई थीं।

2 साल डेट करने के बाद हुई सगाई: रिपोर्ट्स के अनुसार, मिहिका और राणा पिछले दस सालों से एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन दो साल पहले से डेट कर रहे थे। बता दें कि राणा ने एक इंटरव्यू के दौरान मिहिका के बारे में बताया था कि उन दोनों में बहुत कुछ कॉमन है। मिहिका राणा के परिवार के साथ बहुत फ्रेंडली भी हैं। दोनों के घर के बीच भी केवल 3 किलोमीटर की दूरी है।

मीहिका ने सगाई में पहना था एंटीक ज्वेलरी: रिपोर्ट्स के अनुसार, मिहिका बजाज ने कृषा ज्वेलरी का विकल्प चुना था। सगाई में मिहिका ने पीले और गुलाबी बॉर्डर वाली ऑरेंज-गोल्डन रंग की साड़ी और चंकी एथनिक ज्वेलरी पहन रखा था। इतना ही नहीं दिन में आयोजित किए गए सगाई के इस समारोह के लिए दोनों ने रंगीन फूलों की सजावट वाले डेकोरेशन का चुनाव किया था। राणा और मिहिका ने परिवार के साथ ये फंक्शन किया है।

8 अगस्त को है शादी: रिपोर्ट्स के अनुसार, राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मिहिका की मां बंटी बजाज ने कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए शादी की योजना बनाई है। बता दें कि शादी में मेहमानों की संख्या 30 से अधिक नहीं होगी। राणा और मिहिका दोनों कोरोना के गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए शादी की तैयारी कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hair Care: रात को सोने से पहले अपनाएं ये टिप्स, बालों का झड़ना और डैंड्रफ की समस्या हो जाएगी दूर
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘बाबूजी’ रियल लाइफ में हैं जुड़वा बच्चों के पिता, ऐसी है लाइफस्टाइल
3 Weight Loss: चाय की जगह अजवाइन और मेथी का ड्रिंक वजन कम करने में है मददगार, ऐसे करें डाइट में शामिल
ये पढ़ा क्या?
X