ताज़ा खबर
 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बाघा एक्टिंग से पहले करते थे बैंक में नौकरी; जानिये अब कितनी है कमाई

यूं तो सीरियल में तन्मय एक बैचलर का किरदार अदा करते हैं, लेकिन असल लाइफ में वे शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं।

tarak mehta ka ooltah chashmah Cast real name, tanmay vekariaतन्मय वेकारिया के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो पिछले 12 सालों से भी ज्यादा वक्त से अपने फैंस का मनोरंजन करता आ रहा है। यही कारण है कि आज भी इस शो की टीआरपी काफी अच्छी है। तारक मेहता के प्रत्येक किरदार अपने अलग-अलग अंदाज और कॉमेडी की वजह से मशहूर हैं। इस शो के सभी किरदारों ने लोगों के बीच अपनी खास जगह बना ली है। तारक मेहता के ‘बाघा’ यानी तन्मय वेकारिया के किरदार को भी लोगों ने बेहद पसंद किया है। आपको बता दें कि एक्टिंग से पहले तन्मय बैंक में नौकरी करते थे। आइए जानते हैं बाघा यानी तन्मय वेकारिया की लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

कभी की थी 4000 रुपये की नौकरी: रिपोर्ट्स के अनुसार, तन्मय तारक मेहता… सीरियल में आने से पहले कोटेक महिंद्रा बैंक में मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करते थे। उनकी पहली सैलरी 4000 रुपए थी। हालांकि बैंक की नौकरी छोड़ एक्टिंग में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अब  ‘बाघा’ के रोल के लिए तन्मय को प्रति एपिसोड 22000 रुपए मिलते हैं।

आपको बता दें कि तन्मय के पिता अरविन्द वेकारिया भी कमाल के एक्टर हैं और वो भी इसी शो में कई रोल प्ले कर चुके हैं। वे गुजराती सिनेमा-थियेटर में भी सक्रिय रहे हैं। गौरतलब है कि तन्मय इस शो के अलावा फ़िलहाल किसी शो में काम नहीं कर रहे हैं। उनका पूरा ध्यान तारक मेहता पर ही है और इस शो से ही उनकी अच्छी खासी पहचान भी बन चुकी है।

दो बच्चों के पिता हैं: यूं तो सीरियल में तन्मय एक बैचलर का किरदार अदा करते हैं, लेकिन असल लाइफ में वे शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं। तन्मय अपनी पत्नी के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन में भी तन्मय अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियोज शेयर कर रहे थे, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

शाहरुख खान हैं पसंदीदा: तारक मेहता के ‘बाघा’ यानी तन्मय शाहरुख खान को अपना पसंदीदा अभिनेता मानते हैं और उनसे सीखने का प्रयास भी करते हैं।  बकौल तन्मय, वे शाहरुख समेत दूसरे अभिनेताओं से कुछ न कुछ सीखने का प्रयास करते हैं, ताकि और बेहतर कर सकें। रिपोर्ट्स के अनुसार, तन्मय के पास Honda City जैसी गाड़ियां हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 White Hair: सफेद बालों को काला करने के लिए फायदेमंद है नींबू का रस, सिर्फ ये एक चीज़ मिलाएं और देखें असर
2 Hair Problem: ऑयली हेयर से हैं परेशान तो किचन के ये आइटम दिला सकते हैं छुटकारा- इस रूटीन को करें फॉलो
3 Hellcat से लेकर Hummer तक, इन गाड़ियों के मालिक हैं महेंद्र सिंह धोनी, जानिये…
ये पढ़ा क्या?
X