आयुष्मान खुराना ने 17 की उम्र में शुरू की एक्टिंग, विलेन का रोल भी किया, अब पहनते हैं 75 हजार के जूते, Mercedes जैसी गाड़ियों के है मालिक

आयुष्मान खुराना 2006 में बिग-एफएम दिल्ली में आरजे बन गए और फिर वीजे। इसके बाद उन्होंने कई अलग-अलग टीवी शोज भी किए। 2009 में आयुष्मान टीवी शोज की एंकरिंग करने लगे।

Ayushmann Khurrana, Actor Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana lifestyle, Ayushmann Khurrana lifestyle Video, Ayushmann Khurrana fitness, Ayushmann Khurrana diet, ayushmann khurrana wife, ayushmann khurrana movies, ayushmann khurrana age, ayushmann khurrana pani da rang, ayushmann khurrana brother, ayushmann khurrana kids, ayushmann khurrana songs
आयुष्मान खुराना की जिंदगी से जुड़ी कुछ जरूरी बातें

कई बेहतरीन फिल्में देने वाले और बॉलीवुड में बहुत ही जल्दी पहचान बनाने वाले आयुषमान खुराना ने 17 साल की उम्र से ही एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी। जब वह 17 साल के थें तो उन्होंने चैनल वी के शो ‘पॉप स्टार्स’ में काम किया था। लल्लनटॉप के मुताबिक, आयुष्मान इस शो को करने के बाद मास कॉम की पढ़ाई करने लगे थें और जब वह 20 साल के थें तो ‘रोडीज सीजन-2’ के ऑडिशन में चुन लिए गए। हालांकि शो के दौरान ऐसा लगता था कि आयुष्मान काफी कमजोर प्रतियोगी हैं, लेकिन उन्होंने सीजन जीत लिया।

आज तक के मुताबिक, आयुष्मान खुराना 2006 में बिग एफएम दिल्ली में आरजे बन गए और फिर वीजे। इसके बाद उन्होंने कई अलग-अलग टीवी शोज भी किए। 2009 में वह टीवी शोज की एंकरिंग करने लगें, जहां उनके सामने कई दिग्गज एक्टर्स मौजूद हुआ करते थें। बता दें कि 2011 में उन्हें ‘विक्की डोनर’ मिली जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, आयुष्मान एक बेहतरीन सिंगर भी हैं और उन्होंने फिल्म ‘विक्की डोनर’ में ‘पानी दा रंग’ गाना भी गाया था जो काफी फेमस हुआ था। ‘विक्की डोनर’ के बाद आयुष्मान को कई और फिल्में मिलनी भी शुरू हो गईं। उन्होंने ‘नौटंकी साला’, ‘बेवकूफियां’, ‘हवाईज़ादा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘अंधाधुन’, ‘बधाई हो’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

आज तक के मुताबिक, आज वो समय है जब आयुष्मान 7500 रुपए के जूते पहनते हैं और मर्सेडीज़ एस क्लास कार चलाते हैं। इसके अलावा वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखते हैं। एनडीटीवी के मुताबिक, आयुष्मान हर दिन जॉगिंग करते हैं। इसके अलावा हेल्दी रहने के लिए वह रोजाना योग भी करते हैं। योग मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रखने में मदद करता है। डाइट की बात करें तो आयुष्मान को हल्का खाना पसंद है। वह अपनी डाइट में फल, ताजे जूस, अंडे का सफेद हिस्सा और रोटी शामिल करते हैं क्योंकि यह शरीर को सारे जरूरी पोषण
प्रदान करता है। इसके अलावा रात को वह दाल, रोटी खाना पसंद करते हैं।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट