ताज़ा खबर
 

आयुष्मान खुराना ने 17 की उम्र में शुरू की एक्टिंग, विलेन का रोल भी किया, अब पहनते हैं 75 हजार के जूते, Mercedes जैसी गाड़ियों के है मालिक

आयुष्मान खुराना 2006 में बिग-एफएम दिल्ली में आरजे बन गए और फिर वीजे। इसके बाद उन्होंने कई अलग-अलग टीवी शोज भी किए। 2009 में आयुष्मान टीवी शोज की एंकरिंग करने लगे।

आयुष्मान खुराना की जिंदगी से जुड़ी कुछ जरूरी बातें

कई बेहतरीन फिल्में देने वाले और बॉलीवुड में बहुत ही जल्दी पहचान बनाने वाले आयुषमान खुराना ने 17 साल की उम्र से ही एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी। जब वह 17 साल के थें तो उन्होंने चैनल वी के शो ‘पॉप स्टार्स’ में काम किया था। लल्लनटॉप के मुताबिक, आयुष्मान इस शो को करने के बाद मास कॉम की पढ़ाई करने लगे थें और जब वह 20 साल के थें तो ‘रोडीज सीजन-2’ के ऑडिशन में चुन लिए गए। हालांकि शो के दौरान ऐसा लगता था कि आयुष्मान काफी कमजोर प्रतियोगी हैं, लेकिन उन्होंने सीजन जीत लिया।

आज तक के मुताबिक, आयुष्मान खुराना 2006 में बिग एफएम दिल्ली में आरजे बन गए और फिर वीजे। इसके बाद उन्होंने कई अलग-अलग टीवी शोज भी किए। 2009 में वह टीवी शोज की एंकरिंग करने लगें, जहां उनके सामने कई दिग्गज एक्टर्स मौजूद हुआ करते थें। बता दें कि 2011 में उन्हें ‘विक्की डोनर’ मिली जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

रिपोर्ट्स के अनुसार, आयुष्मान एक बेहतरीन सिंगर भी हैं और उन्होंने फिल्म ‘विक्की डोनर’ में ‘पानी दा रंग’ गाना भी गाया था जो काफी फेमस हुआ था। ‘विक्की डोनर’ के बाद आयुष्मान को कई और फिल्में मिलनी भी शुरू हो गईं। उन्होंने ‘नौटंकी साला’, ‘बेवकूफियां’, ‘हवाईज़ादा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘अंधाधुन’, ‘बधाई हो’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

आज तक के मुताबिक, आज वो समय है जब आयुष्मान 7500 रुपए के जूते पहनते हैं और मर्सेडीज़ एस क्लास कार चलाते हैं। इसके अलावा वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखते हैं। एनडीटीवी के मुताबिक, आयुष्मान हर दिन जॉगिंग करते हैं। इसके अलावा हेल्दी रहने के लिए वह रोजाना योग भी करते हैं। योग मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रखने में मदद करता है। डाइट की बात करें तो आयुष्मान को हल्का खाना पसंद है। वह अपनी डाइट में फल, ताजे जूस, अंडे का सफेद हिस्सा और रोटी शामिल करते हैं क्योंकि यह शरीर को सारे जरूरी पोषण
प्रदान करता है। इसके अलावा रात को वह दाल, रोटी खाना पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Pregnancy के दौरान डायबिटिक महिलाएं रखें अपना ख्याल, नवजात हो सकते हैं सेरिब्रल पाल्सी के शिकार
2 जिस ऐप को सरकारी एजेंसी ने बताया सुरक्षा के लिए खतरा, उसी का इस्तेमाल करते दिखे रक्षा मंत्री
3 पोते के साथ वर्क आउट करती दिखीं शिल्पा शेट्टी की 68 वर्षीय सास, डायबिटीज से बचने के लिए करती हैं ये एक्सरसाइज