ताज़ा खबर
 

अर्चना पूरन सिंह ने मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत, आज हैं करोड़ों की मालकिन, ऐसी है लाइफस्टाइल

अर्चना पूरन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। शुरुआती दिनों में उन्होंने भी काफी स्ट्रगल किया था, लेकिन आज वह करोड़ों की मालकिन हैं-

Archana Puran Singh, archana puran singh love story, archana puran singh and parmeet love storyअर्चना पूरन सिंह की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के साथ एक दशक से ज्यादा समय से जुड़ी हैं। वे अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं। चाहे फिल्म ‘मोहब्बतें’ की प्रीतो हों या फिर ‘कुछ कुछ होता है’ कि मिस ब्रिगेंजा, हर रोल में उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा। बता दें कि अर्चना पूरन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। शुरुआती दिनों में उन्होंने काफी स्ट्रगल भी किया।

लेकिन अपनी मेहनत और लगन की बदौलत आज वो करोड़ों की मालकिन हैं और किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों वह छोटे पर्दे पर अपना जलवा दिखा रही हैं। अर्चना पूरन सिंह की काफी लग्जरियस लाइफस्टाइल जीती हैं। आइए जानते हैं अर्चना की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

छोटे पर्दे पर मनवाया लोहा: अर्चना पूरन सिंह तमाम टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं और अपना लोहा मनवाया है। साल 1993 में उन्होंने टीवी शो ‘वाह’ और ‘क्या सीन है’ में काम किया। इसके बाद ‘जाने भी दो पारो’, ‘श्रीमान-श्रीमति’, ‘जुनून’ और ‘अर्चना टॉकीज’ जैसे शो में दिखीं। टीवी सीरियल के बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया।

कपिल के शो की हैं जज: अर्चना पूरन सिंह इन दिनों द कपिल शर्मा शो को जज कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्चना को हर एपिसोड के 10 लाख रुपए मिल रहे हैं। हालांकि उनसे पहले शो के जज रहे नवजोत सिंह सिद्धू इसी काम के लिए अर्चना से ज्यादा फीस चार्ज करते थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू को पूरे सीजन के लिए 25 करोड़ रुपए दिए जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्चना पूरन सिंह के पास करीब 29 मिलियन डॉलर मतलब Rs 222.343 करोड़ की संपत्ति है। वह एक शानदार बंगले की मालकिन भी हैं।

लव स्टोरी भी है दिलचस्प: अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी से शादी है। परमीत ने जब पहली बार अर्चना को देखा था तभी उन्हें दिल दे बैठे थे। लेकिन वह शादी करने को तैयार नहीं थीं, क्योंकि उनका तलाक हो चुका था। बता दें कि अर्चना और परमीत ने साल 1992 में शादी की थी लेकिन इससे पहले दोनों चार साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। इस वजह से उन दोनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। इनके दो बेटे भी हैं- आर्यमान और आयुष्मान।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सफेद बाल से लेकर हेयरफॉल, बालों की कई समस्याओं को दूर करती है तुलसी, जानिये कैसे करें इस्तेमाल
2 Weight Loss: मोटापा कम करने के लिए रात को डिनर में लें ये 5 फूड्स, फैट बर्न करने में भी करेगा मदद
3 जब प्रोटोकॉल तोड़ मिठाई की तरफ लपक पड़े थे अटल बिहारी वाजपेयी, लेनी पड़ी थी माधुरी दीक्षित की ‘मदद’
ये पढ़ा क्या?
X