ताज़ा खबर
 

इस तरह पाएं अनुष्का शर्मा की तरह ‘ऐ दिल है मुश्किल’ वाला ब्राइडल लुक

वैसे भी त्योहारों का सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में हर कोई एकदम परफेक्ट दिखना चाहता है। ऐसे में जिन लोगों का ये पहला त्योहार होगा वो महिलाएं खुद को ब्राइडल के तौर पर सजने के बारे में सोच रही होंगी।

anushka sharma, bridal lookअनुष्का शर्मा। Image Source: Youtube

अनुष्का शर्मा ऐ दिल है मुश्किल के गाने चन्ना मेरेया में ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। ये लुक काफी सुंदर लगने के साथ ही उनके ऊपर काफी फब भी रहा है। इसमें उन्होंने 20 किलो का लंहगा पहना हुआ है। गाने की रिलीज से ही उनके लुक के बारे में काफी चर्चा की जा रही हैं। वैसे भी त्योहारों का सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में हर कोई एकदम परफेक्ट दिखना चाहता है। ऐसे में जिन लोगों का ये पहला त्योहार होगा वो महिलाएं खुद को ब्राइडल के तौर पर सजने के बारे में सोच रही होंगी। आपकी इसी परेशानी को दूर करने के लिए आज हम आपको अनुष्का शर्मा के ऐ दिल है मुश्किल के ब्राइडल लुक की टिप्स बताने जा रहे हैं। जिससे ना केवल आप सुंदर लगेंगी बल्कि पूरी तरह से छा जाएंगी। लैक्मे की नेशनल क्रिएटिव डायरेक्टर सुषमा खान के अनुसार अनुष्का का लुक नई दुल्हन को सीरियस स्टाइल गोल दे रहा है। इसे पाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करना है बस कुछ ट्रिक्स अपनाकर आप भी एक्ट्रेस की तरह खूबसूरत लग सकती हैं।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ ट्रेलर- प्यार हमारा दोस्त है, दोस्ती हमारी हीरोइन

अपनी शादी या किसी खास दिन को एकदम बेस्ट बनाने के लिए आपका मेकअप प्रोडक्ट्स का सही इस्तेमाल करना बेहद जरूरी है। आजकल शादी से कई महीनों पहले ही एक अच्छे मेकअप आर्टिस्ट की तलाश शुरू हो जाती है। वहीं इस बात की कोई गारंटी नहीं होती कि वो आर्टिस्ट आपको बेस्ट लुक देगा ही। कई बार उनकी गलती की वजह से आपका लुक बिगड़ जाता है और आप भद्दी दिखने लगती हैं। इसी वजह से हम आपको ऐसे आसान टिप्स बताते हैं जिनकी मदद से आपकी परफेक्ट लुक पाने की ख्वाहिश हकीकत बन जाएगी।

Read Also: ADHM Promo: रणबीर ने कहा मेरी मां मुझे छोड़कर भाग गई तो अनुष्का ने कहा- तेरी मां तो मिल्खा निकली!

1. अपने चेहरे को मेकअप रिमूवर से साफ करें और उसके बाद टोनर लगाएं। इसके बाद चेहरे पर मॉश्यराइजर लगाएं और ज्यादा देर तक टिके रहने वाला फाउंडेशन इस्तेमाल करें।

2. आंखों के लिए भूरे रंग का बेस तैयार करें और किनारे पर गोल्ड कलर का चमकने वाला आई-शैडो लगाएं। मछली के आकार में आई लाइनर लगाएं और फिर उस निशान को भरने के लिए कोहल पेंसिल का इस्तेमाल करें। अपनी आई लैशिज को घना दिखाने के लिए मस्कारे का इस्तेमाल करें।

3. अपने होठों पर न्यूड या पीच लिपस्टिक लगाएं। इसके बाद ऊपर से ट्रांसपैरेंट ग्लॉस का एक कोट लगाएं।

Read Also:  खाने के अलावा आपकी त्वचा के लिए भी बेहद जरूरी है बेसन

ये आसान तरीके एक बार अपनाकर तो देखिए आप महफिल की शान बन जाएंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 करवा चौथ के त्योहार पर कौन सा मुहूर्त है सबसे शुभ, पढ़ें कैसे करें पूजा
2 चाय बनाने के बाद चायपत्ती को फेकने की बजाय इन कामों में कर सकते हैं दोबारा इस्तेमाल
3 ये जॉब करने वाली ज्यादातर महिलाएं देती हैं अपने पार्टनर को धोखा
ये पढ़ा क्या?
X