ताज़ा खबर
 

22 साल की अनन्या पांडे खुद को इस तरह रखती हैं फिट, जानिये क्या है उनका वर्कआउट रूटीन और डाइट प्लान

स्लिम दिखने के लिए एक्ट्रेस अनन्या पांडे जंक फूड और ऑयली खाने से कोसों दूर रहती हैं। वह अपने दिन की शुरुआत गुनगुने पानी से करती हैं।

अनन्या पांडे खुद को फिट रखना के लिए करती हैं ये वर्कआउट (फोटो क्रेडिट- अनन्या पांडे इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कम उम्र में ही दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म से की थी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद अनन्या फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आईं। इस फिल्म में उनके बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया गया था।

अनन्या की फिटनेस और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 18.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फिटनेस वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि अनन्या पांडे किस तरह से खुद को फिट रखती हैं और वह क्या डाइट प्लान फॉलो करती हैं।

वर्कआउट रूटीन: एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक फिटनेस फ्रीक हैं। वह फिट रहने के लिए जिम, योग, कार्डियो वर्कआउट, डांस, स्विमिंग और साइकलिंग आदि करती हैं। अनन्या खुद को फिट रखने के लिए स्ट्रिक्ट लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं। उनके दिन की शुरुआत ही योग से होती है। इसके अलावा वह पिलेट्स आदि भी नियमित तौर पर करती हैं।

फिट और हेल्दी रहने के लिए अनन्या केवल डाइट और वर्कआउट पर ही भरोसा नहीं करतीं। बल्कि वह अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स को भी फिटनेस रूटीन का हिस्सा बनाती हैं। इसके अलावा वह भरपूर नींद लेती हैं और खूब सारा पानी पीती हैं।

अनन्या पांडे की डाइट: स्लिम दिखने के लिए एक्ट्रेस अनन्या पांडे जंक फूड और ऑयली खाने से कोसों दूर रहती हैं। वह अपने दिन की शुरुआत गुनगुने पानी से करती हैं। ब्रेकफास्ट में वह 2 अंडे, लो फैट मिल्क के साथ साउथ इंडियन फूड जैसे उपमा, इडली या फिर डोसा खाती हैं।

लंच यानी दोपहर के खाने के दौरान एक्ट्रेस 2 रोटी, ग्रिल्ड फिश और ताजा उबली हुईं सब्जियों का सेवन करती हैं। शाम के स्नैक्स में वह नट्स और फिल्टर कॉफी पीती हैं। डिनर के दौरान एक्ट्रेस रोटी, हरी सब्जियां और सलाद का सेवन करती हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे हर दो घंटे में सीजनल फल या फिर फलों के ताजा जूस का सेवन करती हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे को चॉकलेट और पिज्जा खाना भी बेहद ही पसंद है।

 

Next Stories
1 विज्ञापन में छपी मेनका की तस्वीर देख फिदा हो गए थे संजय गांधी, मां ने रातों-रात हटवा दिये थे पोस्टर
2 Women Health: अगर कुछ दिनों के लिए टालना चाहती हैं पीरियड्स तो फायदेमंद हो सकते हैं ये घरेलू उपाय
3 मुलायम सिंह के पास नहीं थी चवन्नी, चुंगी पर रोक ली बैलगाड़ी, जानिये फिर क्या हुआ था
ये पढ़ा क्या?
X