ताज़ा खबर
 

Navratri 2017 Special: महिलाओं के लिए अमेजन दे रहा नवरात्रि में ड्रेस पर 70% तक डिस्काउंट, 499 रुपये में भी मिल रही शानदार ड्रेस

Navratri 2017, Amazon Great Indian Sale: अमेजन की सेल में से गरबा के लिए स्पेशल ज्वैलरी खरीदने पर भी ऑफर मिल रहा है।

Amazon Navratri 2017 Offers: इस सेल के दौरान 10 लकी विनर्स को यात्रा की तरफ से फ्री ट्रेवल वाउचर्स दिए जाएंगे।

अमेजन पर नवरात्रि में द ग्रेट इंडियन सेल चल रही है। यह सेल आज (21 सितंबर) से शुरू हो गई है। सेल में नवरात्रि के लिए खास ऑफर्स हैं।  सेल में नवरात्रि स्पेशल ड्रेस पर अमेजन अच्छा खासा डिस्काउंट दे रहा है। महिलाओं की ड्रेस पर 70 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में नवरात्रि स्पेशन ड्रेस केवल 499 रुपये में दी जा रही है। सेल में HDFC बैंक के यूजर्स के लिए खास ऑफर है। अगर आप एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। वहीं अमेजन के अपने पेमेंट वॉलेट अमेजन पे में बैलेंस अपलोड करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इस सेल के दौरान 10 लकी विनर्स को यात्रा की तरफ से फ्री ट्रेवल वाउचर्स दिए जाएंगे। अमेजन गिफ्ट कार्ड्स पर 200 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

अमेजन की सेल में से गरबा के लिए स्पेशल ज्वैलरी खरीदने पर भी ऑफर मिल रहा है। गरबा स्पेशल ज्वैलरी की शुरूआत मात्र 196 रुपये से हो रही है। सेल में से आप डिजाइनर ईयररिंग, डिजाइनर नैकलेस, पैंडेंट और ब्रेसलेट खरीद सकते हैं। खासतौर पर नवरात्रि को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई ज्वैलरी की यहां अच्छी खासी रेंज आपको मिल रही है।

अमेजन पर मोबाइल्स पर भी ऑफर चल रहा है। सेल में मोबाइल्स पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 16,000 रुपये के लेनोवो योगा टेब को 9,999 रुपये में दिया जा रहा है। सैमसंग गैलेक्सी J5 पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं J7 पर 6,310 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वही इलेक्ट्रॉनिक्स पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। सेल में रिलायंस जियो के जियो फाई डिवाइस को 999 रुपये में दिया जा रहा है। इसकी कीमत 2,329 रुपये है। सेल में से टीवी खरीदने पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान कोई भी लैपटॉप खरीदने पर 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। सेल में कैमरा पर 55 फीसदी तक का डिस्काउंट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App