ताज़ा खबर
 

चुप रहकर भी सबको हंसाते हैं अक्षय पाटिल, बगैर डायलॉग ‘भाबीजी घर पर हैं’ के ‘पेलू रिक्शावाले’ लेते हैं इतनी फीस

Bhabiji Ghar Par Hain Cast Fees: शो की मेन लीड शुभांगी अत्रे जो सीरियल में अंगूरी भाभी का फेमस किरदार अदा करती हैं, उन्हें रोजाना के 40 हजार रुपये मिलते हैं

bhabhiji ghar par hai, akshay patil, pelu rickshawala, bhabiji ghar par hai castअक्षय पाटिल ने इस धारावाहिक के साथ ही अभिनय में कदम रखा है

Bhabiji Ghar Par Hain: एंड टीवी का प्रचलित कॉमेडी धारावाहिक ‘भाबीजी घर जी घर पर हैं’ का हर किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है। चाहे वो अंगूरी भाभी हो, अनीता भाभी हो, मनमोहन तिवारी या टीका मलखान। लेकिन एक किरदार जो सबसे अलग और अनूठा है, वो है पेलू रिक्शेवाला का। ऐसा इसलिए क्योंकि वो चुप रहता है। कुछ भी पूछने या बताने के लिए वो केवल एक पर्ची निकालता है और अपनी पॉपुलर हंसी से सबका दिल जीत लेता है। पेलू रिक्शेवाला का किरदार निभा रहे हैं अक्षय पाटिल। आइए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें –

डेब्यू शो है भाबीजी घर जी घर पर हैं: खबरों के मुताबिक अक्षय पाटिल ने इस धारावाहिक के साथ ही अभिनय में कदम रखा है। पेलू रिक्शावाले की भूमिका उनके जीवन का पहला किरदार है। बता दें कि बगैर डायलॉग के भी अक्षय पाटिल को इस शो में इतनी प्रसिद्धि और प्यार मिला है। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आज के समय में उन्हें हर कोई पेलू रिक्शावाला के नाम से ही जानता है और संबोधित करता है।

कितनी लेते हैं फीस: इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक अक्षय एक दिन की शूटिंग के लिए करीब 15 से 20 हजार रुपये बतौर फीस चार्ज करते हैं।

जानें कितनी है दूसरे स्टारकास्ट की फीस: रिपोर्ट्स के अनुसार योगेश त्रिपाठी जो धारावाहिक में हप्पू सिंह का किरदार निभाते हैं, खबरों के अनुसार वो एक एपिसोड के लिए 35 हजार रुपये लेते हैं। इसके अलावा, अनोखे लाल सक्सेना का किरदार निभाने वाले सानंद वर्मा को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस धारावाहिक के लिए रोजाना के 30 हजार रुपये मिलते हैं। इसके अनुसार महीने में सीरियल में सक्सेना जी लाखों में कमाते हैं।

इसके अलावा, मशहूर कॉमेडियन व एक्टर आसिफ शेख जो सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा की रोल में नजर आते हैं, उन्हें प्रत्येक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपये मिलते हैं। जबकि उनकी को-स्टार रहीं सौम्या टंडन जो अब शो का हिस्सा नहीं हैं उन्हें अनीता भाभी की भूमिका के लिए 55 हजार से 60 हजार रुपए फीस मिलती थी।

वहीं, शो की मेन लीड शुभांगी अत्रे जो सीरियल में अंगूरी भाभी का फेमस किरदार अदा करती हैं, उन्हें रोजाना के 40 हजार रुपये मिलते हैं। वहीं, शो में उनके पति की भूमिका निभा रहे रोहिताश गौड़ यानी तिवारी जी की फीस रील लाइफ पत्नी से ज्यादा है। रिपोर्ट्स के अनुसार रोहिताश एक एपिसोड के 60 हजार रुपये लेते हैं।

Next Stories
1 क्या डैंड्रफ के कारण भी झड़ने लगते हैं बाल? जानें Hair fall के मुख्य कारण
2 Weight Loss: रात को सोने से पहले खाएं ये 4 फूड्स, वजन घटाने में मिलेगी मदद
3 जेब में पैसे लेकर नहीं चलते मुकेश अंबानी, कोई कार्ड भी नहीं रखते; फिर कैसे करते हैं पेमेंट? खुद बताया था
ये पढ़ा क्या?
X