बहन ईशा अंबानी के लिए आकाश ने आगे बढ़ा दी थी अपनी शादी की तारीख, जानें ननद ईशा और भाभी श्लोका की बॉन्डिंग

Mukesh Ambani Family: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी के जुड़वा बच्चे आकाश और ईशा दोनों ही शादीशुदा हैं

mukesh ambani, nita ambani, isha ambani, shloka mehta, akash ambani
ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ साल 2018 में हुई जबकि अगले साल आकाश ने श्लोका का हाथ जीवन भर के लिए थाम लिया

Isha Ambani and Shloka Mehta: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी के जुड़वा बच्चे आकाश और ईशा दोनों ही शादीशुदा हैं। आकाश अंबानी ने जहां अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी की है, वहीं ईशा अंबानी आनंद पीरामल संग सात फेरों में बंधी हैं। ईशा और श्लोका ननद-भाभी होने के साथ ही पक्की सहेलियां भी रह चुकी हैं। आपको बता दें कि ये दोनों ही पिछले 25 सालों से एक-दूसरे की दोस्त हैं। आकाश, ईशा और श्लोका की दोस्ती की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। आइए जानते हैं कैसे हैं ननद और भाभी के संबंध –

शादी की डेट बढ़ा दी थी आगे: ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ साल 2018 में हुई जबकि अगले साल आकाश ने श्लोका का हाथ जीवन भर के लिए थाम लिया। वोग की एक रिपोर्ट के अनुसार ईशा अंबानी ने बताया था कि ‘आकाश का दिल सबसे बड़ा है। उन्होंने मेरे लिए अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी।’ बता दें कि श्लोका और आकाश की सगाई ईशा से पहले हुई थी। वो बताती हैं कि आकाश ने उनसे कहा था मेरी शादी की डेट्स तुम ले लो, मैं उसके बाद करूंगा।’

ईशा और श्लोका का बचपन का है साथ: इसी रिपोर्ट में ईशा ने बताया था कि ‘मुझे अपनी जिंदगी का एक भी ऐसा पल याद नहीं है जिस समय मैं श्लोका को न जानती हूं।’ आकाश और श्लोका की शादी के वक्त ईशा ने स्पीच देते हुए कहा कि वो और श्लोका यूं तो शुरुआत से ही बहनें जैसी थीं और अब उन्हें इस बात कि खुशी है कि श्लोका ऑफिशियली उनकी बहन बन गई हैं।

25 सालों की है दोस्ती: ईशा ने बताया था कि शुरुआती क्लासेस में वो और श्लोका की बहन दीया क्लासमेट्स हुआ करती थीं। फिर धीरूभाई अंबानी स्कूल में जाने के बाद उन्होंने एक ग्रेड स्किप किया और श्लोका की कक्षा में चली गईं। इसके बाद से ही ये तीनों बहनें जैसे रहने लगीं। ईशा के मुताबिक पिछले कई सालों से श्लोका परिवार का एक अभिन्न हिस्सा हैं।

कितनी पढ़ी-लिखी हैं श्लोका: साल 2009 में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पास आउट होने के बाद श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से कानून की पढ़ाई की है।

पढें जीवन-शैली समाचार (Lifestyle News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट