ताज़ा खबर
 

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी का ये है ‘म्यूजिकल’ कार्ड, देखें VIDEO

शादी के कार्ड के डिब्बे के सबसे ऊपर भगवान राधा-कृष्ण की मनमोहक तस्वीर थी, जबकि डिब्बे के भीतर कई कार्ड निकले थे।

आकाश अंबानी की शादी के कार्ड में भगवान की आराधना की थीम वाला गाना भी बजता है।

देश के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड सामने आ गया है। बुधवार (13 फरवरी, 2019) शाम इससे जुड़ा एक वीडियो भी जारी हुआ, जिसमें भव्य कार्ड को खोलकर दिखाया गया था। शादी और उससे जुड़े अन्य मांगलिक कार्यक्रमों से जुड़े कार्ड लाल रंग के डिब्बे में थे, जिसे खोलने पर बांसुरी की मधुर आवाज बजने लगी थी।

शादी के कार्ड के डिब्बे के सबसे ऊपर भगवान राधा-कृष्ण की मनमोहक तस्वीर थी, जबकि डिब्बे के भीतर कई कार्ड निकले। उन पर राधा-कृष्ण के अलावा भगवान गणेश के फोटो, समारोह की जानकारी के साथ आकाश की मां नीता और पिता मुकेश का खास संदेश भी लिखा था। वीडियो में देखिए, अंबानी के बेटे आकाश की शादी का यह शानदार कार्डः

आकाश की शादी नौ मार्च को श्लोका मेहता के साथ है। अंबानी परिवार इसी को लेकर जोर-शोर से तैयारियों में जुटा है। इससे पहले, सोमवार (11 फरवरी) को आकाश के माता-पिता उनकी शादी का पहला कार्ड देने मुंबई के जाने-माने सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश की शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड सेंटर में चलेगा। बारात दोपहर 3.30 बजे जियो सेंटर से निकलेगी, जबकि 10 मार्च को आकाश-श्लोका की शादी का जश्न (वेडिंग सेलिब्रेशन) मनेगा। वहीं, अगले दिन (11 मार्च) को रिसेप्शन होगा।

यह भी कहा जा रहा है कि कार्यक्रम में परिजन और करीबी हिस्सा लेंगे। इसी बीच, कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि आकाश शादी से पहले दोस्तों को विदेश में बैचलर्स पार्टी भी देंगे। यह कार्यक्रम स्विजरलैंड में हो सकता है। पार्टी 23-25 फरवरी तक चलेगी।

कौन हैं श्लोका?: आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त बताए जाते हैं। दोनों धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़े हैं। श्लोका देश के हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं और दोनों परिवार एक-दूजे को काफी पहले से जानते हैं। खास बात है कि मेहता परिवार भी अंबानी परिवार की तरह मूलरूप से गुजरात से ताल्लुक रखता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App