ताज़ा खबर
 

शादी के 8 साल बाद मां थी प्रिया अहूजा, अब ‘तारक मेहता’ की एक्ट्रेस ने डिप्रेशन को लेकर कही ये बड़ी बात

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah: इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए फोटो में बतौर कैप्शन उन्होंने लिखा है कि अब उनकी बॉडी परफेक्ट नहीं है, शरीर पर कई स्ट्रेच मार्क्स दिखने लगे हैं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Priya Ahuja aka Rita Reporter, Priya Ahuja love storyसीरियल में रीता रिपोर्टर का किरदार निभा रही हैं प्रिया अहूजा जो कुछ समय पूर्व ही मां बनी हैं

Priya Ahuja aka Rita Reporter: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो है जिसे देखना हर वर्ग का दर्शक पसंद करता है। छोटे पर्दे पर चलने वाला सबसे लंबा कॉमेडी शो भी यही है। इस सीरियल के सभी किरदार अपने बेहतरीन अभिनय कौशल से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। सिर्फ जेठालाल और तारक मेहता ही नहीं बल्कि इस धारावाहिक में नजर आने वाले हर एक्टर से ऑडियंस का खास जुड़ाव हो गया है।

सीरियल में रीता रिपोर्टर का किरदार निभा रही हैं प्रिया अहूजा जो कुछ समय पूर्व ही मां बनी हैं। हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर अपनी दिक्कतों के बारे में बताया है।

शादी के 8 साल बाद बनीं मां: प्रिया अहूजा के बेटे अरदास का जन्म 27 नवंबर 2019 को हुआ था। मां बनने के बाद ही उन्होंने कुछ समय के लिए सीरियल से ब्रेक भी लिया। बता दें कि उन्होंने 2011 में मालव राजदा से शादी की थी। 2011 में जन्माष्टमी के मौके पर सोशल मीडिया के जरिये प्रिया ने खुद के प्रेग्नेंट होने की घोषणा थी। हाल में ही उन्होंने अपने पति व डेढ़ साल के बेटे के साथ मालदीव में छुट्टी मनाते हुए तस्वीरें साझा की हैं। हालांकि, बीच पर बिकिनी में खिचवाई गई एक तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने गर्भावस्था के बाद शरीर में आए बदलाव के बारे में भी लिखा है।

हो गई थी डिप्रेशन की शिकार: इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए फोटो में बतौर कैप्शन उन्होंने लिखा है कि अब उनकी बॉडी परफेक्ट नहीं है, शरीर पर कई स्ट्रेच मार्क्स दिखने लगे हैं। स्किन ढ़ीली हो गई है और वजन भी बढ़ गया है। लेकिन इसके बावजूद मैं खुश हूं क्योंकि मैंने एक नई जिंदगी को जन्म दिया है। ये खुशी फेक नहीं है और मुझे अपने शरीर पर बेहद गर्व है। उन्होंने सभी माओं की तारीफ करते हुए लिखा है कि उन सबने अपनी जिंदगी को ऊपर एक नए जीवन को महत्व दिया।

तारक मेहता के सेट पर ही मिला हमसफर: यूं तो सीरियल के सभी कलाकारों के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा बेहद खास है। लेकिन प्रिया के लिए ये ज्यादा महत्वपूर्ण इसलिए है क्योंकि यहीं पर उन्हें अपना जीवनसाथी मिला। उस वक्त मालव राजदा इस सीरियल का निर्देशन कर रहे थे और उन्हें प्रिया से पहली नजर में ही प्यार हो गया। कुछ समय में उन दोनों की दोस्ती हो गई जो फिर प्यार में बदल गई। परिवार की रजामंदी से 19 नवम्बर 2011 को मालव-प्रिया की शादी हो गई।

Next Stories
1 पिता रक्षा मंत्री फिर भी फोन नहीं रखते थे अखिलेश यादव, छुपाए रखी थी पहचान; अमिताभ-अमर सिंह के साथ एक फोटो से खुल गई थी पोल
2 बिना अपने फेवरेट खाने को छोड़े भी किया जा सकता है वजन कम, बस इन बातों का रखें ध्यान
3 Shaheed Diwas 2021: आज भी राह दिखाते हैं भगत सिंह के ये क्रांतिकारी विचार, पढ़ें
ये पढ़ा क्या?
X