ताज़ा खबर
 

खुद को ऐसे फिट रखती हैं मीरा राजपूत, आप भी कर सकते हैं ट्राय

मीरा राजपूत खुद को फिट रखने के लिए अपने खानपान पर विशेष ध्यान देती हैं। कुछ दिनों पहले मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिटनेस सीक्रेट शेयर की थी। मीरा राजपूत ने बतलाया है कि वो अपने खाने में फ्रेश सलाद लेना कभी नहीं भूलती हैं।

Author September 6, 2018 5:14 PM
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत। (फोटोसोर्स- @mira.kapoor instagram)

आज के दौर में व्यस्त जीवनशैली के बीच खुद को फिट बनाए रखना एक सबसे बड़ी चुनौती है। लेकिन अगर हम अपने खान-पान पर विशेष ध्यान दें इससे फिटनेस बरकरार रखने में काफी मदद मिल सकती है। अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की फिटनेस की चर्चा अक्सर होती है। मीरा राजपूत खुद को फिट रखने के लिए अपने खानपान पर विशेष ध्यान देती हैं। कुछ दिनों पहले मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिटनेस सीक्रेट शेयर की थी। मीरा राजपूत ने बतलाया है कि वो अपने खाने में फ्रेश सलाद लेना कभी नहीं भूलती हैं। दिलचस्प यह है कि यह सलाद ताजी हरी वेजिटेबल से बनी होती है जो तरोताजा रखने में काफी अहम है।

मीरा राजपूत ने बतलाया है कि जब कभी उन्हें समय मिलता है यह हेल्दी सलाद वो खुद तैयार करती हैं। मीरा राजपूत ने बतलाया है कि वो लाल और पीली शिमला मिर्च, चुकंदर और खीरे का इस्तेमाल अपने सलाद में जरूर करती हैं। इसके अलावे वो चुकंदर के पत्तों का इस्तेमाल भी सलाद में करती हैं। ताजी हरी मिर्ची, इटैलियन चीज और गार्लिक मिली हुई पेस्ट का इस्तेमाल भी वो सलाद में करती हैं। इन सभी चीजों के अलावा स्ट्रॉबेरी का इस्तेमाल भी वो अपने सलाद में जरूर करती हैं।

यहां आपको बता दें कि मीरा राजपूत और अभिनेता शाहिद कपूर हाल ही में दोबारा पेरेंट्स बने हैं। मीरा राजपूत की बेटी का नाम मीसा है। मीरा राजपूत ने हाल ही में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आपके सोने की पोजिशन भी डालती है स्किन पर असर, जानिए कैसे
2 Teachers’ Day 2018 Updates: हमारे शिक्षक बाढ़ के बाद स्कूलों को सामान्य स्थिति में लाने में व्यस्त हैं: पिनराई विजयन
3 मेथी के दाने से प्याज के रस तक: बालों को सिल्की बनाने में मदद करते हैं ये घरेलू उपाय