ताज़ा खबर
 

Tarak Mehta Ka Oolta Chashmah के अब्दुल को कभी काम के लिए खाने पड़े थे धक्के, अब जीते हैं लैविश लाइफस्टाइल, जानिये- कितनी है हर एपिसोड की फीस

शरद सांकला की जिंदगी में एक ऐसा समय आया था जब उन्हें काम के लिए धक्के खाने पड़े थे। लेकिन तारक मेहता सीरियल में काम करने के बाद उनकी जिंदगी पलट गई और फिर दोबारा उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast, Abdul aka sharad sankla, sharad sankla age, sharad sankla moviesशरद सांकला के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ SAB टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक है। इसके सभी किरदार अपने अभिनय को बखूबी निभाते हैं। अब्दुल की भूमिका निभाने वाले ‘शरद सांकला’ को इंडस्ट्री में आए हुए 25 साल से अधिक का समय हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शरद 35 से ज्यादा फिल्में और कई टीवी शोज कर चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें अपनी पहचान स्थापित करने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा है। उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय आया था जब उन्हें काम के लिए धक्के खाने पड़े थे। लेकिन तारक मेहता सीरियल में काम करने के बाद उनकी जिंदगी पलट गई और फिर दोबारा उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। आइए जानते हैं अब्दुल यानि शरद सांकला के लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें-

शरद कभी 50 रुपये कमाते थे: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शरद पहली बार 1990 में फिल्म ‘वंश’ में कैमरे के सामने आए थे। उन्होंने चार्ली चैपलिन का किरदार निभाया था, जो बहुत छोटा किरदार था। उस समय शरद को केवल 50 रुपये मिलते थे। इसके बाद उन्होंने ‘खिलाड़ी’, ‘बाजीगर’ और ‘बादशाह’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में भी अभिनय किया। लेकिन इसके बावजूद वह आठ साल तक बेरोजगार रहे थे।

तारक मेहता शो में कितनी है फीस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शरद को तारक मेहता शो के एक एपिसोड के लिए करीबन 35 से 40 हजार रुपए मिलते हैं। शुरुआत में अब्दुल इस शो के लिए सिर्फ 2-3 दिन शूट करते थे। बता दें कि फिलहाल तारक मेहता सीरियल में व्यस्त हैं। कोई दूसरी फिल्म या सीरियल में काम कर नहीं कर रहे हैं।

शरद की पर्सनल लाइफ: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शरद मुंबई के रहने वाले हैं और उनका जन्म 19 जून 1965 में हुआ है। शरद की पत्नी का नाम प्रेमिला सांकला है। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम मानव है और बेटी का नाम कृतिका है। शरद अपने बच्चों को अच्छे से पढ़ाई कराकर लाइफ में सक्सेसफुल बनाना चाहते है।

बेरोजगारी के दौरान शरद ने क्या किया: एक इंटरव्यू के दौरान, शरद ने बताया था कि इन आठ सालों में वह अपना पोर्टफोलियो लेकर प्रोड्यूसर्स के दरवाजे खटखटाते फिरते थे। नाम होने के बावजूद काम नहीं मिलता था। लेकिन सरवाइव करना था तो असिस्टेंट डायरेक्टर, कोरियोग्राफर और कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया। कुछ कैमियो भी किए। लेकिन बड़ा कुछ नहीं मिला। लेकिन अब  उनका खुद का मुंबई में घर है और उनका दो रेस्टोरेंट भी है, जो मुंबई में है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Birthday Special: पत्थर तोड़ने वाला लड़का कैसे बना WWE चैंपियन? पढ़ें- खली की जिंदगी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा
2 Skin Care: स्किन पर लाना चाहते हैं ग्लो तो नहाने से 5 मिनट पहले करें बेसन से स्क्रब, होंगे और भी कई फायदे
3 The Kapil Sharma Show के ‘चंदू चायवाले’ कभी पंजाबी फिल्मों में करते थे छोटे-मोटे रोल, अब चलते हैं BMW से, ऐसी है लाइफस्टाइल
ये पढ़ा क्या?
X