ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या राय बच्चन से हर महिला को सीखनी चाहिए ये 5 बातें

बात जहां जिम्मेदारियों को निभाने की हो तो वहां भी ऐश्वर्या राय किसी से कम नहीं हैं। ऐश्वर्या हर मोर्चे पर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की हर एक जिम्मेदारियों को निभाती है इसलिए वे एक सफल बहू भी है।

सोर्स- इंस्टाग्राम

मिस वर्ल्ड का ताज जीतने वाली एक ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ एक सफल एक्ट्रेस, एक सफल मां, एक सफल पत्नी और एक सफल बहू भी है। ऐश्वर्या स्टारडम के साथ-साथ हर जिम्मेदारी को कैसे बखूबी संभालती है यह वाकई काबिले तारीफ है। आइए जानते हैं ऐश्वर्या राय की 5 बातों के बारे में जो हर महिला को सीखनी चाहिए।

1.कभी हार नहीं मानना- बॉलीवुड में कदम रखने के बाद ऐश्वर्या को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उनकी कई फिल्में लगातार फ्लॉप हुई लेकिन फिल्म हम दिल दे चुके सनम से उन्होंने बॉलीवुड में फिर से एंट्री की। मुश्किल परिस्थितियों में हार ना मानना ऐश्वर्या से हर महिला को सीखना चाहिए।

2. पर्सनल लाइफ को अलग रखना- ऐश्वर्या हमेशा से अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती आई है। ऐश्वर्या ने सलमान या विवेक ओबेरॉय में से किसी के साथ भी अपने रिश्तों के बारे में कभी भी मीडिया से खुलकर बात नहीं की।

3.जोखिम उठाना- ऐश्वर्या नए-नए किरदार निभाने से कभी नहीं बचीं। उन्होनें हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, बंगाली आदि कई भाषाओं में भी फिल्में की है। इसके अलावा हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स करने वाली ऐश्वर्या जीवन में नया कुछ आजमाने के कभी पीछे नहीं हटी।

4. सफल मां और पत्नी बनना- ऐश्वर्या एक सफल पत्नी और सफल मां भी है। काम में व्यस्त रहने के बावजूद वे हर जगह आराध्या को अपने साथ रखती है ताकि उसे पूरा समय दे सके। वे एक परफेक्ट मां और पत्नी हैं।

5. जीवन को बैलेंस रखना- बात जहां जिम्मेदारियों को निभाने की हो तो वहां भी ऐश्वर्या राय किसी से कम नहीं हैं। ऐश्वर्या हर मोर्चे पर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की हर एक जिम्मेदारियों को निभाती है इसलिए वे एक सफल बहू भी है।

Next Stories
1 बालों को झड़ने से रोकना है तो खाएं ये सुपरफूड्स
2 सर्दियों में ये 5 बीमारियां बना सकती हैं शिकार, इस तरह रहें सावधान
3 इन समस्याओं में काम आ सकता है प्याज का रस, ऐसे करना होगा इस्तेमाल
ये पढ़ा क्या?
X