ताज़ा खबर
 

22 साल के अदनान की हैं तीन बीवियां, चौथी दुल्हन तलाशने में पत्नियां भी बनीं मददगार

पाकिस्तान के रहने वाले अदनान की तीन बीवियां हैं और अब वो तीनों की मदद से एक चौथी पत्नी भी तलाश रहे हैं। उनका कहना है कि उनके एक महीने का खर्च करीब लाख डेढ़ लाख हो जाता है।

adnan, pakistani man with four wives, interesting newsअदनान और उनकी तीन बीवियां

आजकल की युवा पीढ़ी जल्दी शादी करने में विश्वास नहीं करती। लेकिन पाकिस्तान के एक युवा की कहानी थोड़ी हैरान करने वाली है। पाकिस्तान के अदनान 22 साल के हैं और अब तक वो 3 शादियां कर चुके हैं। अदनान अब चौथी शादी करने वाले हैं और इससे ज़्यादा हैरान करने वाली बात है कि उनकी चौथी दुल्हन तलाशने में उनकी बाकी तीनों बीवियां भी मदद कर रही हैं।

गल्फ टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सियालकोट, पाकिस्तान के रहने वाले अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी। उस वक्त वो पढ़ाई करते थे। 20 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी की और तीसरी शादी उन्होंने पिछले साल ही की है। अदनान की बीवियों की एक और खास बात है- तीनों के नाम अंग्रेज़ी के अक्षर ‘S’ से शुरू होते हैं। उनकी पत्नियों के नाम हैं शुंबल, शुबाना और शाहिदा। अदनान अपनी चौथी बीबी भी S अक्षर से शुरु होने वाले नाम से ही ढूंढ रहे हैं।

आज के दौर में जहां एक पार्टनर को वक्त देना और खुश रख पाना मुश्किल होता है वहीं अदनान अपनी तीनों बीवियों को काफी खुश रखते हैं। अदनान ने डेली पाकिस्तान को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘मुझे तीनों बीवियों से बराबर प्यार है। तीनों मेरी जान है। जहां भी जाना होता है हम साथ ही जाते हैं।’ उनकी पत्नियों ने बताया कि तीनों मिलकर अदनान का काम करती हैं।

अदनान अपनी बीवियों को कैसे संभालते हैं इसके जवाब में उन्होंने बताया, ‘तीनों के लिए एक साथ ही ड्रेस खरीदना, एक साथ खाना, हर चीज साथ में करता हूं। महीने का खर्चा करीब लाख डेढ़ लाख तक पहुंच जाता है। मैं स्पोर्ट्स कार को सेल परचेज करने का बिज़नेस करता हूं।’ उन्होंने बताया कि शादी के बाद उन्हें बिज़नेस में काफी तरक्की मिली है। अदनान के चार बच्चे भी हैं।

पति- पत्नी के बीच झगड़े होना आम बात है और फिर अदनान की तो तीन बीवियां हैं। लेकिन अदनान इस मामले में बेहद खुशनसीब साबित हुए हैं कि उनकी तीनों बीवियां न तो उनसे, न ही आपस में कभी लड़ाई करती हैं। किसी को किसी से जलन नहीं है। उनकी पहली पत्नी शुंबल ने ही उन्हें दूसरी शादी की इजाजत दी थी। दूसरी पत्नी शुबाना ने शाहिदा से तीसरी शादी की इजाजत दी और अब तीनों मिलकर अदनान के लिए चौथी पत्नी की तलाश में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Skin Care: सर्दियों में हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए डाइट में शामिल करें ये फूड्स
2 कमलनाथ ने मानी थी जरनैल स‍िंह भ‍िंडरावाले को पैसे देने की बात- कि‍ताब में है दावा, संजय गांधी का था द‍िमाग
3 सर्दियों के मौसम में ज्यादा हो जाती है हेयर फॉल की समस्या, ये 4 घरेलू निजात दिलाने में मददगार
यह पढ़ा क्या?
X