ताज़ा खबर
 

IPL 2019: जहीर खान की मुंबई इंडियंस में वापसी, मिल सकती है ये जिम्मेदारी!

मुंबई की गेंदबाजी के कोच की जिम्मेदारी इस वक्त लसिथ मलिंगा के हाथों में है, ऐसे में खबरे ये भी हैं कि मलिंगा टीम में बतौर खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं और नीलामी में अपना नाम दे सकते हैं।

Author Updated: November 4, 2018 5:40 PM
जहीर खान (फोटो साभार-PTI)

क्रिकेट जगत में यूं तो हर हर फॉर्मेट की अपनी एक अलग लोकप्रियता है लेकिन आईपीएल ने इस खेल की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिया है, इसके हर सीजन में धुआंधार मुकाबले देखने को मिलते हैं जिसके चलते पूरी दुनिया में इसके प्रशंसकों की संख्या में इजाफा होता रहता है। वहीं, इस लीग मुकाबले के अगले सीजन की तैयारियों ने भी जोर पकड़ लिया है और टीमों में अभी से बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। दरअसल प्लेयर ट्रेडिंग विंडो के तहत खिलाड़ी एक टीम से दूसरी टीम में आ-जा रहे हैं। ऐसे में खिलाड़ियों के साथ-साथ टीम के सपोर्टिंग स्टॉफ की भी अदला-बदली देखने को मिल रही है। खबरों की मानें तो जहीर खान को मुंबई इंडियंस की टीम अपना गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त कर सकती है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की अगर मानें तो टीम इंडिया के लिए लंबे समये तक शानदार प्रदर्शन करने वाले जहीर खान मुंबई की टीम में शामिल हो सकते हैं । बता दें कि जहीर खान ने तीन सीजन में मुंबई के लिए खेला है लेकिन इस बार वो बतौर खिलाड़ी नहीं बल्कि सपोर्टिंग स्टॉफ के रूप में टीम के साथ जुडेंगे। गौरतलब है कि

इस समय खिलाड़ियों की अदला-बदली का सिलसिला जारी है। अभी धवन की भी घर वापसी हुई है। साथ ही तीन साल पहले किंग्स इलेवन पंजाब के साथ बतौर मेंटर जुड़े वीरेंद्र सहवाग ने इस टीम के साथ अपना नाता तोड़ लिया है। इसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। बता दें कि पिछले लीग मुकाबले में धोनी की टीम सीएसके ने जीत हासिल की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Pakistan vs New Zealand 3rd T20 Playing 11: ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
2 VIDEO: केन विलियमसन ने लिया ऐसा चौंकाने वाला कैच, देखता रह गया पाकिस्तानी बल्लेबाज
3 भारत की तरफ से खेले 4 टेस्ट, जयंत यादव को मिल गई इस टीम की कमान
जस्‍ट नाउ
X