ताज़ा खबर
 

VIDEO: युवराज सिंह ने कसरत करते युजवेंद्र चहल को कहा था चूहा, भारतीय स्पिनर ने दिया करारा जवाब

युजवेंद्र चहल ने रविवार हाल ही में धोनी को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट किया था। चहल ने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ फोटो डालते हुए लिखा, ‘‘विकेट के पीछे से महान खिलाड़ी की ओर से मुझे तिल्ली बुलाना मिस कर रहा हूं।’’

Author Edited By ROHIT RAJ नई दिल्ली | May 7, 2020 4:11 PM
युवराज सिंह और युजवेंद्र चहल।

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज ने सिंह ने ट्विटर पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के मजे लिए। उन्होंने भारतीय स्पिनर को चूहा कहा। हालांकि, युवी को भी इस पर करारा जवाब मिला। चहल ने उन्हें कहा कि मैं मजबूत हूं। दरअसल, कोरोनावायरस के कारण भारत में 17 मई तक लॉकडाउन है। ऐसे में चहल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय भारतीय खिलाड़ियों में हैं। वे इंस्टाग्राम और ट्विटर के साथ-साथ टिकटॉक पर सक्रिय रहते हैं।

चहल ने ट्विटर पर वर्कआउट (कसरत) करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। इस पर युवराज ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 29 साल के चहल ने 39 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘ आज जो दर्द आप महसूस कर रहे हैं वह कल आपकी शक्ति बनेगा।’’पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले युवराज ने इस वीडियो पर चहल के मजे ले लिए। उन्होंने कॉमेंट में लिखा- ओह, बल्ले ओ तेरे चूहे।’’ इस पर जवाब देते हुए चहल ने लिखा- स्ट्रॉन्ग मी भैया।


इससे पहले चहल ने रविवार यानी 3 अप्रैल को माही को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट किया था। चहल ने इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ फोटो डालते हुए लिखा, ‘‘विकेट के पीछे से महान खिलाड़ी की ओर से मुझे तिल्ली बुलाना मिस कर रहा हूं।’’ उनके इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक किया। क्रुणाल पंड्या ने दिल का इमोजी कमेंट बॉक्स में दिया। दरअसल, धोनी टीम इंडिया के सबसे सीनियर खिलाड़ी है। वे विकेटकीपिंग करने के दौरान सभी खिलाड़ियों को उनके निकनेम से ही बुलाते हैं।

चहल ने 52 वनडे में 5.07 की इकॉनमी रेट से 91 विकेट लिए हैं। 42 रन पर 6 विकेट उनका बेहतर प्रदर्शन रहा है। वहीं, टी20 में उन्होंने 42 मैच में 55 विकेट हासिल किए हैं। आईपीएल में उनके नाम 84 मैच में 100 विकेट हैं। चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेगलुरु के लिए खेलते हैं। कोरोनावायरस के कारण आईपीएल का 13वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

Next Stories
1 बोले महेंद्र सिंह धोनी- 10 गेंदों तक बढ़ी रहती है मेरे दिल की धड़कन, दबाव में रहता हूं
2 डेविड वॉर्नर की IPL-11 में कोहली, रोहित और धोनी शामिल; सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले लसिथ मलिंगा बाहर
3 Game Online: लॉकडाउन में MPL पर लूडो खेलकर जीतिए कैश प्राइज, जानिए क्या हैं नियम
आज का राशिफल
X