ताज़ा खबर
 

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया Dance Video, लोगों ने कर दिया ट्रोल

चहल के माता-पिता हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दूसरी ओर, चहल की पत्नी धनश्री वर्मा की आंटी का कुछ दिन पहले कोरोना के कारण निधन हुआ था।

धनश्री वर्मा ने पिछले साल दिसंबर में युजवेंद्र चहल से शादी की थी। (फोटो- स्क्रीनशॉट/इंस्टाग्राम/धनश्री वर्मा)

भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के माता-पिता हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दूसरी ओर, चहल की पत्नी धनश्री वर्मा की आंटी का कुछ दिन पहले कोरोना के कारण निधन हुआ था। इन सब मुश्किलों के बावजूद धनश्री खुद को सकारात्मक रखने का प्रयास कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहती हैं। डांस करना उन्हें पसंद है। अब उन्होंने एक नया डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की जर्सी पहनकर धनश्री ने डांस किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- उसने ताली बजवाई, वो ऐसा कुछ अपलोड होने का इंतजार कर रही थी, एक साथ।’’ धनश्री के इस वीडियो को काफी लाइक्स और व्यूज मिले हैं। अब तक 3 लाख 35 हजार से ज्यादा व्यूज इस वीडियो को मिल चुके हैं। धनश्री के इस वीडियो को उनके पति चहल के अलावा आरसीबी के पूर्व ओपनर एरॉन फिंच और टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी लाइक किया है।

धनश्री के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। आरसीबी के कपड़ों में उन्हें देखकर एक यूजर ने लिखा- आईपीएल खत्म हो गया है दीदी। वहीं, एक दूसरे यूजर ने उनकी हाइवेस्ट जींस पर कमेंट करते हुए कहा- ये युजवेंद्र चहल की टी-शर्ट और क्रिस गेल की पैंट है। एक यूजर ने चहल को टैग करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि अभी भी टाइम है बचा लो अपना फ्यूचर।

चहल कोरोना काल में लोगों की काफी मदद कर रहे हैं। उन्होंने बेंगलुरू में कोविड मरीजों की मदद के लिए 2 लाख रुपए दान किए थे। इसके अलावा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के अपील उन्होंने 95 हजार रुपए दान में दिए थे। धनश्री और चहल ने पिछले साल दिसंबर में आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद शादी की थी। चहल को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में नहीं चुना गया है। उन्हें श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम में चुना जा सकता है।

Next Stories
1 वॉशिंगटन सुंदर के पिता का बड़ा त्याग, बेटे को कोरोना से बचाने के लिए छोड़ दिया घर
2 विराट कोहली नहीं इस दिग्गज खिलाड़ी की फैन है ‘नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना, टूटा RCB के फैंस का दिल
3 रॉबिन उथप्पा को पत्नी के साथ करना पड़ा डांस, ऋतुराज गायकवाड़ और रोहन बोपन्ना ने दिया ये रिएक्शन; देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X