ताज़ा खबर
 

‘परी हूं मैं’ गाने पर झूमकर नाचीं युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा Video

धनश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। धनश्री वर्मा ने पिंक और ग्रे कलर का लहंगा पहन हुआ है। बैकग्राउंड में ‘परी हूं मैं’ गाना बज रहा है, जिस पर धनश्री वर्मा धमाकेदार अंदाज में डांस करती दिख रही हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: January 13, 2021 11:23 AM
Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma Dance Videoयुजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। (सोर्स- स्क्रीनशॉट धनश्री वर्मा इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धनश्री पेशे से डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं। वह अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पापुलर भी हैं। ताजा वीडियो में वह सुनीता राव के गाने पर डांस करती दिख रही हैं। उनका यह वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

वीडियो में धनश्री वर्मा ने पिंक और ग्रे कलर का लहंगा पहन हुआ है। बैकग्राउंड में ‘परी हूं मैं’ सॉन्ग बज रहा है, जिस पर धनश्री वर्मा धमाकेदार अंदाज में डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो को धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। धनश्री ने यह वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘परी हूं मैं।’ इसके बाद उन्होंने स्टार वाली इमोजी बनाई है। उन्होंने इस वीडियो को dhanashreeverma, reels और dance पर टैग भी किया है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं एक हजार से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं।

वीडियो में धनश्री वर्मा ट्रेडिशनल लुक में हैं। वह जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके डांस स्टेप के साथ-साथ उनकी स्टाइल, एक्सप्रेशंस और एनर्जी भी कमाल की लग रही है। धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस वीडियो की फैंस भी कापी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब धनश्री के वीडियो और उनके अंदाज की तारीफ हो रही है।

कुछ दिन पहले ही उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो में धनश्री दुल्हन बनकर डांस करती दिख रही थीं। युजवेंद्र चहल ने पिछले साल दिसंबर में धनश्री वर्मा से शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी से जुड़ी काफी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

धनश्री वर्मा ने कुछ दिन पहले यह वीडियो शेयर किया था। उनके इस वीडियो ने भी इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

बता दें सुनीता राव इंडियन पॉप सिंगर, प्लेबैक सिंगर, डांसर और स्टेज एक्ट्रेस हैं। 1980 और 1990 के दशक में उनके गाने काफी हिट हुए थे। परी हूं मैं गाना उनके सबसे पॉपुलर गानों में से एक है। यह 1991 में आए उनके एल्बम धुआं का गाना है। खास यह है कि सुनीता राव का जन्म जर्मनी में हुआ था। उन्होंने 1989 में ‘सुनीता सेनोरिटा’ नाम के गाने से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऋषभ पंत का गार्ड खरोचने के मामले में स्टीव स्मिथ ने दी सफाई, ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने किया ‘काउंटर अटैक’
2 BBL 10: इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय ने पर्थ में मचाया तूफान, पर्थ स्कॉर्चर्स की लगातार 5वीं जीत; होबार्ट हरिकेंस ने लगाई हार की हैट्रिक
3 टीम इंडिया ब्रिसबेन में ‘कैद,’ खिलाड़ियों को खुद साफ करना होगा टॉयलेट; सौरव गांगुली-जय शाह को देना पड़ा दखल
आज का राशिफल
X