ताज़ा खबर
 

युजवेंद्र चहल लॉकडाउन में पिता के साथ चेस खेलते दिखे, लोगों ने पूछा- टिकटॉक से आउट हो गए क्या

युजवेंद्र चहल के इस फोटो एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इंस्टाग्राम पर चहल को 3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वे खुद 347 लोगों को फॉलो करते हैं। चहल ने अब तक 976 पोस्ट किए हैं।

पिता के साथ चेस खेलते युजवेंद्र चहल। (सोर्स -सोशल मीडिया)

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले क्रिकेटर हैं। वे ट्विटर, टिकटॉक और इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिए लगातार फैंस से जुड़ रहे हैं। उन्होंने सोमवार यानी 18 मई को इंस्टाग्राम पर पिता के साथ चेस खेलते हुए एक तस्वीर शेयर की। चहल इससे पहले पिता के साथ टिकटॉक पर डांस करते हुए वीडियो शेयर कर चुके हैं।

टीम इंडिया के लिए 52 वनडे और 42 टी20 मैच खेल चुके हैं फोटो डालते हुए लिखा, ‘‘मेरे पिता ने मुझे सिखाया है कि ज्यादा सोचो मत, कुछ भी कभी भी पूर्ण नहीं होता। इसलिए आगे बढ़ते रहो। अपना बेस्ट प्रदर्शन करते रहे।’’ चहल के इस फोटो एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इंस्टाग्राम पर चहल को 3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वे खुद 347 लोगों को फॉलो करते हैं। चहल ने अब तक 976 पोस्ट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

My father taught me not to overthink things,that nothing will ever be perfect,so jus keep moving and do your best..!! #loveyoudad

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

चहल की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने उनसे अजीबोगरीब सवाल पूछे। एक यूजर ने पूछा- टिकटॉक से आउट हो गए क्या। वहीं, एक ने कहा कि टिकटॉक पर वीडियो मत बनाओ। वहीं, एक अन्य यूजर ने उनतकी तारीफ की। उसने कहा- चहल भाई का जवाब नहीं। कई लोगों ने इसे बहुत अच्छा भी बताया तो एक यूजर ने उनसे क्रिकेट खेलने का चैलेंज दे दिया। हालांकि, चहल ने उसे जवाब नहीं दिया है।

इससे पहले विराट कोहली और सुनील छेत्री इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे थे। तब चहल ने वहां भी कमेंट कर दिया। इस पर कोहली ने युजवेंद्र को ट्रोल कर दिया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद ये टिकटॉक बनाने के लिए रोड पर भागता रहेगा। मुझे लगता है इसके दिमाग का कोई तार हिल गया है। दरअसल, रोहित शर्मा, युवराज सिंह जैसे कई क्रिकेटर ने चहल के टिकटॉक का मजाक उड़ाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 LOVE STORY: पहली बार श्रीसंत से स्कूल में मिली थीं उनकी पत्नी, शोएब अख्तर के साथ बनकर गए थे चीफ गेस्ट
2 विराट कोहली ने भूटान में छोड़ दिया था अनुष्का शर्मा का साथ, सुनील छेत्री संग चैट में मानी गलती; देखें VIDEO
3 VIDEO: हार्दिक और क्रुणाल ने गाया अक्षय कुमार का देशभक्ति गाना, गर्लफ्रेंड नताशा ने किया मजेदार कमेंट
यह पढ़ा क्या?
X